Watch: खालिस्तानी आतंकी पन्नून ने दी बड़ी धमकी, कहा- '19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा न करें वरना...'
Advertisement
trendingNow11944891

Watch: खालिस्तानी आतंकी पन्नून ने दी बड़ी धमकी, कहा- '19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा न करें वरना...'

Gurpatwant Singh Pannun Latest Threat: खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नून ने एक बार फिर भारत सरकार को बड़ी धमकी दी है. पन्नून ने कहा है कि लोग 19 नवंबर को एयर इंडिया से ट्रैवल न करें वरना कुछ भी हो सकता है. 

Watch: खालिस्तानी आतंकी पन्नून ने दी बड़ी धमकी, कहा- '19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा न करें वरना...'

Gurpatwant Singh Pannun latest threat to India: खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नून ने एक बार फिर भारत को बड़ी धमकी दी है. सोशल मीडिया पर पन्नून का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा करने की योजना बना रहे लोगों को धमकी देते हुए कह रहा है कि उस दिन यात्रा न करें वरना उनकी जान खतरे में पड़ जाएगी. वीडियो में पन्नून ने 19 नवंबर को दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे को बंद करने की धमकी भी देता दिख रहा है. उस दिन अहमदाबाद में क्रिकेट विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा.

'19 नवंबर को एयर इंडिया से ट्रैवल न करें सिख'

वीडियो में खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नून (Gurpatwant Singh Pannun) ने कहा, 'हम सिख लोगों से 19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा न करने के लिए कह रहे हैं. उस दिन वैश्विक नाकाबंदी होगी. इसलिए 19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा न करें नहीं तो आपकी जान खतरे में पड़ जाएगी.' पन्नून ने आगे दावा किया कि दिल्ली का इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डा 19 नवंबर को बंद रहेगा और इसका नाम बदल दिया जाएगा.

पन्नून ने पीएम मोदी को दी धमकी

खालिस्तानी आतंकवादी ने इस बात को भी हाईलाइट किया कि 19 नवंबर को क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मैच भी खेला जाएगा. प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नून ने पीएम मोदी को भी वार्निंग दी. पन्नून ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को इजरायल-फिलिस्तीन युद्ध से सबक सीखना चाहिए ताकि भारत में भी इसी तरह की उग्र प्रतिक्रिया होने से बचा जा सके. 

'पंजाब से फिलिस्तीन तक लोग देंगे प्रतिक्रिया'

सोशल मीडिया पर 10 अक्टूबर को जारी किए गए अपने पिछले वीडियो मैसेज में पन्नून (Gurpatwant Singh Pannun) ने कहा था, 'पंजाब से फिलिस्तीन तक अवैध कब्जे वाले लोग प्रतिक्रिया देंगे. जब लोगों के खिलाफ हिंसा होगी तो हिंसा से हिंसा पैदा होती है.' पन्नून का जन्म अमृतसर में हुआ था. बाद में वह अमेरिका भाग गया. वर्ष 2019 में NIA ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था. उसके बाद से वह एजेंसी के निशाने पर है. उस भारत में खालिस्तानी आतंक को फैलाने और लोगों में भय का वातावरण बनाने का आरोप है. '

जारी हो चुका है अरेस्ट वारंट

एनआईए की एक विशेष अदालत उसके खिलाफ 3 फरवरी, 2021 को अरेस्ट वारंट जारी कर चुकी है. साथ ही पिछले साल 29 नवंबर को भारत सरकार ने उसे आतंकवादी घोषित कर दिया था. 

Trending news