'गाजा में खूनी जंग जारी...', फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ 30,960
Advertisement
trendingNow12149581

'गाजा में खूनी जंग जारी...', फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ 30,960

Conflict Between Palestine And Israel :  गाजा में इजराइली हमलों में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा 30,960 हो गया है. तो वहीं घायलों की संख्या भी बढ़कर 72,524 हो गई है. 

 

Conflict Between Palestine And Israel

Gaza:   गाजा पर जारी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच गाजा में इजराइली हमलों में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा सामने आया है. बताया जा रहा है, यह आंकड़ा बढ़कर 30,960 हो गया है. तो वहीं घायलों की संख्या भी बढ़कर 72,524 हो गई है. 

 

पिछले 24 घंटों में 82 फिलिस्तीनियों की मौत 

 

मंत्रालय ने शनिवार ( 9 मार्च ) को बताया  कि पिछले 24 घंटों के दौरान इजराइली सेना ने 82 फिलिस्तीनियों को मार डाला और 122 को घायल कर दिया है. समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बयान में कहा गया है, कि भारी बमबारी और नागरिक सुरक्षा और एम्बुलेंस कर्मचारियों की कमी के बीच कुछ मृतक मलबे में दबे हुए हैं.

 

फिलिस्तीन की आधिकारिक समाचार एजेंसी डब्ल्यूएएफए ने बताया कि शुक्रवार ( 8 मार्च ) रात से गाजा पट्टी के कई इलाकों को निशाना बनाकर किए गए इजराइली हवाई हमलों में दर्जनों फिलिस्तीनी मारे गए हैं. इनमें अधिकांश बच्चे और महिलाएं हैं.

 

इन शहरों के घरों को बनाया निशाना 

 

रिपोर्ट में कहा गया है, कि दक्षिणी गाजा पट्टी के खान यूनिस और राफा शहरों में कई घरों को निशाना बनाकर किए गए हवाई हमलों में 23 लोग मारे गए हैं. 

Trending news