हॉलीवुड की पॉप आइकन ने पहले इजरायल-हमास युद्ध पर दिया बयान, अब सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट करने का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow11942510

हॉलीवुड की पॉप आइकन ने पहले इजरायल-हमास युद्ध पर दिया बयान, अब सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट करने का किया ऐलान

Israel-Hamas War: इजरायल-हमास युद्ध को लेकर सेलेना ने एक पोस्ट में लिखा था कि उनका मानना है कि इंटरनेट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक होने के बावजूद उनके पोस्ट से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

हॉलीवुड की पॉप आइकन ने पहले इजरायल-हमास युद्ध पर दिया बयान, अब सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट करने का किया ऐलान

Selena Gomez News: सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज इजरायल-फिलिस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष को लेकर मुखर रही हैं. हॉलीवुड पॉप आइकन ने हाल ही में निर्दोष नागरिकों, विशेषकर बच्चों के खिलाफ हिंसा की निंदा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला नोट साझा किया था. सोशल मीडिया से ब्रेक के बाद अब सेलेना ने घोषणा की है कि वह अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर देंगी.

सेलेना ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने फोटो-शेयरिंग एप को बंद करने की अपनी योजना का खुलासा किया. उन्होंने लिखा, 'मैं ब्रेक ले रही हूं और अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर रही हूं. मेरा काम हो गया. जो कुछ भी हो रहा है मैं उसका समर्थन नहीं करती.'  हालांकि खबर लिखे जाने तक उनका इंस्टाग्राम अकाउंट चालू था और उनकी यह स्टोरी भी नहीं शो हो रही थी. 

fallback

शांति और सद्भाव की अपील
इससे पहले के एक पोस्ट में सेलेना गोमेज ने लिखा था कि उनका मानना है कि इंटरनेट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक होने के बावजूद उनके पोस्ट से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने शांति और सद्भाव की अपील की और लिखा कि 'हमें सभी लोगों, खासकर बच्चों की रक्षा करने और हिंसा को हमेशा के लिए रोकने की जरूरत है.

लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है
सेलेना ने अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा, 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं क्योंकि दुनिया में जो भयावहता, नफरत, हिंसा और आतंक चल रहा है उसे देखकर मेरा दिल टूट जाता है. लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है और उन्हें मार डाला जा रहा है. किसी भी समूह के प्रति नफरत भयावह है. हमें सभी लोगों, विशेषकर बच्चों की रक्षा करने और हिंसा को हमेशा के लिए रोकने की जरूरत है. मुझे खेद है अगर मेरे शब्द कभी भी हर किसी या हैशटैग के लिए पर्याप्त नहीं होंगे. मैं निर्दोष लोगों को चोट पहुंचुता देखना बर्दाश्त नहीं कर सकती. यह मुझे बीमार बनाता है.'

बता दें इजरायल और हमास के बीच जारी जंग ने पूरी दुनिया के सामने एक बड़ी चुनौती बनकर उभरी है. 7 अक्टूबर को हमास ने इजरायल पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया जिसमें 1400 इजरायली मारे गए. इसके जवाब में इजरायल ने हमास के कब्जे वाले गाजा पर पहले भीषण बमबारी शुरू कर दी और फिर जमीनी ऑपरेशन शुरू कर दिया. गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 7 अक्टूबर से पट्टी में 9,000 से अधिक लोग मारे गए हैं.

 

(Photo courtesy: FB/Selena Gomez)

 

Trending news