Italy: बिकिनी में पहाड़ चढ़ रही थी मॉडल, चट्टान में फंसी डोर; फिर जो हुआ वो...
Advertisement

Italy: बिकिनी में पहाड़ चढ़ रही थी मॉडल, चट्टान में फंसी डोर; फिर जो हुआ वो...

Trending: हमेशा ऑनलाइन रहना और हर बात सोशल मीडिया पर शेयर करना ये ट्रेंड अब खतरनाक बन चुका है. मशहूर होने की चाहत लोगों को बीमार कर रही है. लक्षण भले देर से दिखें पर रियल टाइम LIVE दिखने की चाहत में अक्सर कुछ ऐसा हो जाता है जिससे किसी शख्स को शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है.

Italy: बिकिनी में पहाड़ चढ़ रही थी मॉडल, चट्टान में फंसी डोर; फिर जो हुआ वो...

Weird story: इंटरनेट और सोशल मीडिया का संतुलित इस्तेमाल किया जाए तो ये वरदान जैसी है. लेकिन अगर इस काम में लापरवाही बरती गई तो ये चीज आपका टाइम पास नहीं बल्कि टाइम बर्बाद करने का जरिया बनने के साथ आपकी जगहंसाई करा सकती है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि इंटरनेट पर एक ऐसी मॉडल की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे सोशल मीडिया पर लाइव होने के दौरान हुए हादसे की वजह से लाखों लोगों के आगे शर्मिंदा होना पड़ गया. ये मॉडल छुट्टियां मनाने इटली गई थी. उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसकी छुट्टियां उसकी सोशल लाइफ का स्टेटस सिंबल नहीं बल्कि डिजास्टर बन जाएगीं.

सोशल मीडिया पर हुई शर्म से पानी-पानी

दरअसल खूबसूरत और सेक्सी दिखने के चक्कर में इस लड़की को ऐसी शर्मिंदगी उठानी पड़ गई, जिसे वो ताउम्र भुला नहीं पाएगी. सोशल मीडिया साइट्स पर लोगों का अपने लाइफ के सारे इवेंट्स को लाइव शेयर करने का चलन कई बार लोगों को मुसीबत में डालने के साथ हादसों को न्योता दे जाता है. कुछ लोगों की इस चक्कर में जान तक जा चुकी है. सोशल मीडिया के एडिक्शन का ताजा शिकार बनी इस लड़की का नाम वैलेंटिना है. वैलेंटिना टिकटोक पर मशहूर है. पर लाइव होने के कारण उसके साथ जो हुआ उसे लोगों को नहीं देखना चाहिए था.

बिकनी में चढ़ रही थी पहाड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूरोप की फॉरेन ट्रिप में हुए इस सोशल मीडिया डिजास्टर के दौरान वैलेंटिना बिकिनी में थीं. पहाड़ पर चढ़ने के लिए उन्होंने धागे जैसी एक बिकिनी पहनी. लेकिन जब उसने चढ़ाई शुरू की, तभी अचानक से उसके बिकिनी का एक धागा चट्टान में उलझ गया और उसके कपड़े खुल गए.

fallback

वैलेंटिना सोशल मीडिया पर लाइव वैलेंटिना ने समय रहते खुद को संभालने के साथ इस उप्स मोमेंट को फनी मोमेंट बना डाला. उसने हालात को समझते हुए फौरान कहा कि ये चट्टान उसकी बिकिनी पहनना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम को लेकर ज्ञान की जबरदस्त नदियां बह रही है. कुछ यूजर्स लड़की के आईक्यू लेवल की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

Trending news