हिंडन नदी में बाढ़ का कहर, ग्रेटर नोएडा के डंपिंग यार्ड में खड़ी सैंकड़ों कारें पानी में डूबीं
trendingNow11796864

हिंडन नदी में बाढ़ का कहर, ग्रेटर नोएडा के डंपिंग यार्ड में खड़ी सैंकड़ों कारें पानी में डूबीं

Hindon River Flood: पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी कि इस यार्ड के केयर टेकर दिनेश यादव ने पुलिस को बताया है कि पुरानी तथा कोरोना काल की रिकवरी की हुई कारें यहां पर खड़ी हैं और वे सभी गाड़ियां फिलहाल बंद पड़ी हैं.

फोटो साभार - ani

Hindon River Flood News: हिंडन नदी में आई बाढ़ के चलते ग्रेटर नोएडा के सुतियाना गांव के पास डंपिंग यार्ड में खड़ी 350 कारें पानी में डूब गई हैं. सोशल मीडिया पर इसकी जमकर फोटो वायरल हो रही है. एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ईकोटेक -3 थानाक्षेत्र के पुराना सुतियाना गांव में हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में ओला कंपनी की कार का एक डंपयार्ड है जहां लगभग 350 गाड़ियां हैं.

पुरानी कारें यहां खड़ी हैं

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी कि इस यार्ड के केयर टेकर दिनेश यादव ने पुलिस को बताया है कि पुरानी तथा कोरोना काल की रिकवरी की हुई कारें यहां पर खड़ी हैं और वे सभी गाड़ियां फिलहाल बंद पड़ी हैं.

ओला कंपनी को दिया गया नोटिस
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डंपयार्ड में पानी भरने को लेकर ओला कंपनी के उच्च स्तरीय प्रबंधन को बताया गया है. उन्होंने बताया कि पानी के बढ़ते जलस्तर के दृष्टिगत यार्ड को खाली करने संबंधित नोटिस ओला कंपनी के प्रबंधकों को दिया गया है.

मंगलवार को जल स्तर हुआ कुछ कम
मंगलवार को गाजियाबाद जिले के कई इलाकों में बाढ़ का सबब बनी हिंडन नदी का जलस्तर कुछ कम हुआ लेकिन अब भी कई क्षेत्रों में हालात में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है. जिला प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय आपदा राहत बल (एनडीआरएफ) की टीम द्वारा हिंडन नदी पर बने रेलवे और सड़क पुल से जलकुंभी तथा अन्य कचरा साफ किए जाने के बाद करहेड़ा गांव में बाढ़ का पानी करीब एक फुट कम हो गया है. हालांकि गांव व सिटी पार्क समेत आसपास की कुछ कॉलोनियों में बाढ़ का पानी अब भी भरा हुआ है.

(इनपुट - न्यूज एजेंसी - भाषा)

Trending news