US Mass Shooting: अमेरिका में नहीं थम रही गोलीबारी, समलैंगिक नाइट क्लब में चली गोलियां, 5 की मौत, 18 घायल
Advertisement

US Mass Shooting: अमेरिका में नहीं थम रही गोलीबारी, समलैंगिक नाइट क्लब में चली गोलियां, 5 की मौत, 18 घायल

Mass Shooting in US: यह घटना कोलोराडो स्प्रिंग्स में स्थित एक समलैंगिक नाइट क्लब में हुई. कोलोराडो स्प्रिंग्स पुलिस लेफ्टिनेंट पामेला कास्त्रो ने बताया कि ‘क्लब क्यू’ में हमले के बाद एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया.

(प्रतीकात्मक फोटो)

US News: अमेरिका में सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी सामूहिक गोलीबारी की घटनाएं नहीं रुक रही हैं. ताजा घटना कोलोराडो राज्य का है. कोलोराडो स्प्रिंग्स, में एक समलैंगिक नाइट क्लब में शनिवार को सामूहिक गोलीबारी में कम कम पांच लोग मारे गए और 18 अन्य घायल हो गए. कोलोराडो स्प्रिंग्स पुलिस लेफ्टिनेंट पामेला कास्त्रो ने बताया कि ‘क्लब क्यू’ में हमले के बाद एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया.

रायटर्स के मुताबिक कास्त्रो ने कहा कि पुलिस को शूटिंग के बारे में आधी रात से पहले शुरुआती फोन कॉल मिला. मौके पर पहुंचने पर अधिकारियों ने क्लब के अंदर संदिग्ध को पकड़ा. उन्होंने हमले के मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी और यह कहने से इनकार कर दिया कि शूटिंग में किस तरह के फायर आर्म का इस्तेमाल किया गया था.

अपनी Google लिस्टिंग में, क्लब क्यू खुद को ‘वयस्क-उन्मुख समलैंगिक और समलैंगिक’ नाइट क्लब के रूप में वर्णित किया है जो कि karaoke, ड्रैग शो और डीजे जैसी थीम नाइट्स की मेजबानी करता है.

क्लब ने क्या कहा?
रायटर्स के मुताबिक क्लब ने अपने फेसबुक पेज पर एक बयान में कहा कि यह ‘हमारे समुदाय पर मूर्खतापूर्ण हमले से क्लब तबाह हो गया ... हम वीर ग्राहकों की त्वरित प्रतिक्रियाओं का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने बंदूकधारी को वश में कर लिया और इस घृणित हमले को समाप्त कर दिया.’

सुबह 4 बजे (1100 GMT), पुलिस ने क्लब के आसपास के क्षेत्र को बंद कर दिया था, जो कोलोराडो स्प्रिंग्स के बाहरी इलाके में एक स्ट्रिप मॉल में स्थित है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news