PM Modi को फॉलो करने लगे Elon Musk, ट्विटर यूजर्स हुए परेशान.. पूछने लगे अजीब सवाल
Advertisement
trendingNow11647062

PM Modi को फॉलो करने लगे Elon Musk, ट्विटर यूजर्स हुए परेशान.. पूछने लगे अजीब सवाल

Elon Musk follow PM Modi: माइक्रो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का मालिक बनने के बाद से एलन मस्क सुर्खियों में छाए हुए हैं. ट्विटर पर अधिकार मिलने के बाद से वे इस साइट पर तमाम बदलाव कर चुके हैं. अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो कर सुर्खियां हासिल की है.

PM Modi को फॉलो करने लगे Elon Musk, ट्विटर यूजर्स हुए परेशान.. पूछने लगे अजीब सवाल

Elon Musk follow PM Modi: माइक्रो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का मालिक बनने के बाद से एलन मस्क सुर्खियों में छाए हुए हैं. ट्विटर पर अधिकार मिलने के बाद से वे इस साइट पर तमाम बदलाव कर चुके हैं. अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो कर सुर्खियां हासिल की है. एलन मस्क के इस कदम ने सभी को चकित कर दिया है.

एलन मस्क के ट्विटर अकाउंट का अलर्ट देने वाले अकाउंट @elon_alerts ने दिग्गज के इस कदम के बारे में ट्वीट कर यूजर्स को जानकारी दी है. जब से मस्क ने पीएम मोदी को फॉलो किया है, तब से ट्विटर पर कमेंट्स और ट्वीट की बाढ़ आ गई है. लोगों ने मजेदार रिएक्शन देते हुए पूछा है कि क्या अब Tesla भारत आने वाली है?

एलन मस्क द्वारा पीएम मोदी को फॉलो करने के बाद से ही ट्विटर यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि जल्द एलन मस्क भारत में अपना कारोबार बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं. इतना ही नहीं, लोग यह भी कह रहे हैं कि मस्क जल्द ही भारत में अपनी फैक्ट्री खोल देंगे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विटर पर पीएम मोदी की लोकप्रियता दुनिया के कोने-कोने में फैली है. यही कारण है कि पीएम मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेताओं में शुमार हैं. ट्विटर पर पीएम मोदी के 87.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं अब एलन मस्क भी उनके फॉलोअर बन गए हैं.

ट्विटर और बीबीसी में जंग

दूसरी तरफ ट्विटर ने ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) को ‘सरकार से वित्तपोषित मीडिया’ बताया है. ट्विटर के इस बयान पर ब्रिटिश प्रसारणकर्ता ने सोमवार को आपत्ति जताई. बीबीसी ने कहा कि इस मुद्दे सुलझाने के लिए सोशल मीडिया कंपनी से संपर्क किया है. बीबीसी ने अपने बयान में कहा कि बीबीसी स्वतंत्र संस्थान है और हमेशा रहेगा. हम लाइसेंस शुल्क के जरिये ब्रिटिश लोगों से वित्त पोषित हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news