Elon Musk Father: खरबपति बेटे के लिए एलन मस्क के पिता ने कह दी ऐसी बात, विश्वास नहीं कर पाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11284413

Elon Musk Father: खरबपति बेटे के लिए एलन मस्क के पिता ने कह दी ऐसी बात, विश्वास नहीं कर पाएंगे आप

Errol Musk News: एरोल मस्क (Errol Musk) ने कहा कि उनको अपने बेटे एलन मस्क (Elon Musk) पर गर्व नहीं है क्योंकि एलन मस्क तो खुद अपनी सफलता से खुश नहीं हैं क्योंकि उनका मानना है कि उनको जिंदगी में देर से कामयाबी मिली. वो कई साल पीछे चल रहे हैं.

एरोल मस्क को अपने बेटे एलन मस्क पर नहीं है गर्व.

Errol Musk Statement: एलन मस्क (Elon Musk) के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने कहा है कि उन्हें टेस्ला (Tesla) के सीईओ यानी अपने बेटे पर गर्व नहीं है. एरोल मस्क ने कहा कि उनके परिवार ने पहले से ही बहुत कुछ पा लिया था. ऐसा नहीं है कि एलन मस्क ने एकदम से कुछ हासिल किया. एलन मस्क खुद अपनी सफलता से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनको कामयाबी काफी देर से मिली. हालांकि, एरोल मस्क अपने छोटे बेटे किंबल (Kimbal) की तारीफ करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि एलन नहीं बल्कि उन्हें किंबल पर गर्व है.

एलन मस्क पर नहीं है उनके पिता को गर्व

फॉक्स न्यूज़ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एरोल मस्क (Errol Musk) ने अपने बेटे एलन मस्क (Elon Musk) के बारे में ये बातें Kyle and Jackie O Show में बातचीत के दौरान कहीं. जब एरोल मस्क से पूछा गया कि क्या आपको अपने बेटे एलन मस्क पर गर्व है? तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बेटे एलन पर गर्व नहीं है.

एरोल मस्क ने बताई वजह

एरोल मस्क ने कहा कि ऐसा नहीं है हमने अचानक कुछ हासिल किया. मेरे बच्चे जब छोटे थे तभी उन्होंने दुनियाभर की तमाम जगहों की यात्रा कर ली थी. वो चीन और अमेजन जंगल भी गए. वे बहुत ही दिलचस्प चीजें कर रहे हैं. बेटे पर गर्व की बात करें तो एलन मस्क खुद अपने आप से खुश नहीं हैं क्योंकि उनको देर में सफलता मिली.

एलन के पिता छोटे बेटे पर करते हैं गर्व

एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने कहा कि उनका छोटा बेटा किंबल भी खरबपति है. उन्हें उस पर गर्व है. किंबल अपनी लाइफ पार्टनर भी ढूंढ चुके हैं. वो साथ में काफी समय बिताते हैं. हर जगह साथ जाते हैं. लेकिन एलन मस्क अब तक इसमें सफल नहीं हुए हैं.

बता दें कि एलन मस्क अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि एलन मस्क का गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर था. हालांकि, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इस बात से इनकार किया. उन्होंने कहा कि यह सब बकवास है. सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ एक पार्टी में थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news