Black Alien: एलियन से भी डरावना है धरती का यह 'ब्लैक एलियन', नया लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Advertisement

Black Alien: एलियन से भी डरावना है धरती का यह 'ब्लैक एलियन', नया लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Alien News: अपने उपनाम के अनुरूप लोफ्रेडो ने अपने सिर पर खाल हटवाकर एलियन लिखवाया है. लोफ्रेडो ने इस नए अपग्रेडेशन का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि वह अपने लक्ष्य तक पहुंचने के आधे रास्ते तक भी नहीं पहुंच पाए हैं. 

ब्लैक एलियन एंथनी लोफ्रेडो

Latest Trending News: कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके लिए शौक बड़ी चीज होती है और वह अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. फ्रांस (France) में रहने वाले एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo) उन्हीं लोगों में से एक हैं. "ब्लैक एलियन" के नाम से मशहूर लोफ्रेडो को टैटू बनवाने और एलियन जैसा दिखने का शौक है. इसके लिए उन्होंने पूरे शरीर पर टैटू बनवा रखा है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. आइए जानते हैं इस बार क्या एक्सपेरिमेंट किया है ब्लैक एलियन ने.

वीडियो शेयर कर दिखाया नया बदलाव

रिपोर्ट के मुताबिक, अपने उपनाम के अनुरूप लोफ्रेडो ने अपने सिर पर खाल हटवाकर एलियन लिखवाया है. लोफ्रेडो ने इस नए अपग्रेडेशन का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि वह अपने लक्ष्य तक पहुंचने के आधे रास्ते तक भी नहीं पहुंच पाए हैं. कैप्शन में लिखा है: "ब्लैक एलियन प्रोजेक्ट इवोल्यूशन 45%." इंस्टाग्राम पर लोफ्रेडो के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके इस पोस्ट को 1 लाख से अधिक फॉलोअर्स ने लाइक किया है. कई लोगों ने उन्हें आगे के स्टेप्स के लिए भी सलाह दी.

लुक की वजह से नहीं मिल रही नौकरी

 बता दें कि लोफ्रेडो ने सिर से पैर तक टैटू बनवा रखा है और चेहरे पर भी उन्होंने कई तरह के बदलाव करवा रखे हैं. इन सब मोडिफिकेशन की वजह से वह बेहद डरावने दिखते हैं. इस डरावने लुक की वजह से लोफ्रेडो को कहीं काम भी नहीं मिलता है. उन्होंने इसे लेकर कई बार लोगों से उनके साथ आम इंसान जैसा व्यवहार करने की भी अपील की है.

चेहरे पर करवा रखें हैं कई तरह के बदलाव

लोफ्रेडो के शरीर पर मोडिफिकेशन की बात करें तो पूरे शरीर पर टैटू के अलावा उन्होंने चेहर पर कई तरह के बदलाव करा रखे हैं. उन्होंने अपनी नाक एलियन जैसी बनवा रखी है. जीफ को दो हिस्सों में कटवा रखा है. इसके अलावा उन्होंने अपने कान और सिर पर भी कुछ ऐसे बदलाव करा रखे हैं जिससे उन्हें एलियन जैसा लुक मिले.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news