Baba Vanga Predictions: 2023 को लेकर हुई अब तक की सबसे खतरनाक भविष्यवाणी, इस वजह से हो सकती हैं लाखों मौतें!
Advertisement
trendingNow11504935

Baba Vanga Predictions: 2023 को लेकर हुई अब तक की सबसे खतरनाक भविष्यवाणी, इस वजह से हो सकती हैं लाखों मौतें!

Baba Vanga latest news: बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर भरोसा रखने वालों का मानना है कि उनकी कही ज्यादातर बातें सही साबित होती हैं. आने वाले साल को लेकर बाबा वेंगा ने एक खतरनाक भविष्यवाणी की है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

फाइल फोटो

Baba Vanga viral news: नए साल के स्वागत को लेकर लोगों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. साल 2022 के शुरुआती महीने लोगों ने कोरोना के खौफ में गुजार दिए. अब हर कोई चाहता है कि उसका आने वाला साल गुजरे हुए साल से बेहतर और शानदार हों लेकिन नए साल के शुरू होने से पहले ही एक बार फिर लोगों के बीच कोरोना की दशहत है. बता दें कि कोविड के बढ़ते मामलों ने चीन में कोहराम मचा रखा है. दुनियाभर में नए वेरिएंट के केस तेजी से दर्ज किए जा रहे हैं. इस बीच साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी आपको और ज्यादा निराश कर सकती है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर भरोसा रखने वालों का मानना है कि उनकी कही ज्यादातर बातें सही साबित होती हैं.

कौन हैं बाबा वेंगा?

बाबा वेंगा को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने 9/11 हमला, बराक ओबामा और राजकुमारी डायना की मौत समेत कई भविष्यवाणियां की थी जो सही साबित हुईं. बाबा वेंगा की लोकप्रियता आप इस बात से समझ सकते हैं कि उनको 'बाल्कन के नास्त्रेदमस' के नाम से भी जाना जाता है. साल 1911 में उत्तरी मैसेडोनिया के स्ट्रूमिका में पैदा हुईं बाबा वेंगा मशहूर बल्गेरियाई भविष्यवक्ताओं में शामिल हैं. अपनी मौत से पहले ही उन्होंने कई साल आगे तक की  भविष्यवाणियां कर डाली थीं.

क्या है वो खतरनाक भविष्यवाणी?

साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा ने कई खतरनाक बातें कहीं हैं. उनकी भविष्यवाणी के अनुसार आने वाले साल में कई भयानक घटनाएं घटित हो सकती हैं. भविष्यवाणी में ऐसा दावा किया गया है कि साल 2023 में धरती पर एलियंस का अटैक हो सकता है और इस दौरान लाखों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठेंगे. इसके अलावा कहा गया है कि बड़े देशों द्वारा मानव पर बायोवेपन का परिक्षण किया जा सकता है. इस टेस्ट से हजारों मौतें होंगी और मानव सभ्यता पर भारी खतरा आ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news