Baba Vanga Predictions: इतने साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow11419795

Baba Vanga Predictions: इतने साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी भविष्यवाणी

Baba Vanga: बुल्गारिया में जन्मी बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले कई डराने वाली भविष्यवाणियां (Baba Vanga Prediction) की थीं और बताया था कि दुनिया कब खत्म होगी.

Baba Vanga Predictions: इतने साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी भविष्यवाणी

Baba Vanga Predictions for Earth End: बुल्गारिया में जन्मीं भविष्यवेत्ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) की कई भविष्यवाणियां अब तक सच साबित हो चुकी हैं और इस वजह से उनकी भविष्यवाणियों चर्चा अक्सर होती रहती है. बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले युद्ध और आपदा समेत दुनियाभर को लेकर कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से एक दुनिया के खत्म होने को लेकर भविष्यवाणी है. बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में बताया था कि दुनिया कब खत्म होगी.

बाबा वेंगा के अनुसार कब खत्म होगी दुनिया?

बाबा वेंगा (Baba Vanga) का साल 1996 में निधन हो गया था और इससे पहले उन्होंने साल 5079 तक की भविष्यवाणी की थीं. बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों (Baba Vanga Predictions) के अनुसार, साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी और उन्होंने साल 5079 तक की भविष्यवाणी की थी.

2023 में बदल जाएगी धरती की ऑर्बिट

बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2023 में धरती के ऑर्बिट बदलने को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की थी. उन्होंने बताया था कि साल 2023 में धरती की कक्षा बदलेगी और इसका गहरा प्रभाव पड़ सकता है. इसके साथही बाबा वेंगा ने बताया था कि साल 2028 में अंतरिक्ष यात्री शुक्र ग्रह (Venus Planet) पर पहुंच सकते हैं.

2046 में 100 साल हो सकती है इंसान की उम्र

बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने अपनी भविष्यवाणी में इंसानों की उम्र को लेकर भी बड़ी बात कही थी और बताया था कि साल 2046 तक साइंस इतनी तरक्की कर लेगा कि मानवों अंगों के प्रत्यारोपण यानी ह्यूमन ऑर्गन ट्रांसप्लांट आसानी से हो सकेगा. इस वजह से लोग पहले से कहीं ज्यादा उम्र तक जीने लगेंगे और लोग 100 साल तक जी सकते हैं.

2022 में सच हो चुकी हैं 2 भविष्यवाणियां

साल 2022 में बाबा वेंगा (Baba Vanga) की 2 भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी है, जबकि इस साल के लिए उन्होंने कुल 6 भविष्यवाणियां की थीं. बाबा वेंगा के अनुसार, 2022 में कुछ एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़, कुछ देशों की पानी की कमी, साइबेरिया में नया घातक वायरस, एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भविष्यवाणी की थी. इसमें से ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान में बाढ़ आ चुका है. इसके अलावा पुर्तगाल और इटली जैसे देशों में पानी की कमी हुई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news