Baba Vanga Predictions: रूस आज करेगा यूक्रेन के 4 इलाकों पर कब्‍जा, छिड़ेगा तीसरा विश्‍व युद्ध! बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी ने चौंकाया
Advertisement
trendingNow11373897

Baba Vanga Predictions: रूस आज करेगा यूक्रेन के 4 इलाकों पर कब्‍जा, छिड़ेगा तीसरा विश्‍व युद्ध! बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी ने चौंकाया

Baba Vanga On Third World War: तीसरे विश्व युद्ध (Third World War) को लेकर बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां पहले ही सच हो चुकी हैं.

पुतिन को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

Baba Vanga Prediction On Putin: रूस (Russia) आज (शुक्रवार को) औपचारिक तौर से यूक्रेन (Ukraine) के चार इलाकों पर कब्जा करेगा. वहां जनमत संग्रह हो चुका है. पश्चिमी देशों का मानना है कि यूक्रेन के इन 4 इलाकों पर कब्जे के बाद भी रूस रुकने वाला नहीं है और वह कुछ बड़ा कर सकता है. ऐसे में अमेरिका (US) समेत पश्चिमी देश और रूस आमने-सामने हो सकते हैं. हालांकि, अमेरिका पहले ही कह चुका है कि रूस के नागरिक देश छोड़ दें. इस बीच तीसरे विश्व युद्ध की आशंका जताई जा रही है. जान लें कि बुल्‍गारिया (Bulgaria) की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने भी तीसरे विश्व युद्ध, व्लादिमीर पुतिन और रूस को लेकर कई भविष्यवाणियां की थीं, जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पिछले करीब 7 महीने से रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन कई बार परमाणु बम के हमले की धमकी भी दे चुके हैं. इस कारण पूरी दुनिया में हलचल मची हुई है. आइए जानते हैं कि तीसरे विश्व युद्ध को लेकर अपनी मृत्यु से पहले बाबा वेंगा ने क्या भविष्यवाणी की थी?

बाबा वेंगा की तीसरे विश्व युद्ध पर भविष्यवाणी

भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने तीसरे विश्व युद्ध को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, रूस दुनिया की एकमात्र महाशक्ति होगा. तीसरे विश्व युद्ध में परमाणु हथियारों का इस्तेमाल होगा. जान लें कि रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच पुतिन कई बार परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी दे चुके हैं.

पुतिन को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणी के मुताबिक, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान बनेंगे. इसके अलावा दुनिया पर रूस का राज होगा. बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा था कि सब बर्फ के जैसे पिघल जाएंगे. केवल एक चीज अछूती रहेगी और वह 'व्लादिमीर का गौरव' व 'रूस का गौरव' है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, रूस को कोई नहीं रोक पाएगा. सब कुछ रास्ते से हट जाएगा और रूस को कोई रोक नहीं पाएगा. रूस‘Lord of the World’ बन जाएगा.

बाबा वेंगा ने 12 साल की उम्र में गंवा दी थीं आंखें

जान लें कि बाबा वेंगा (Baba Vanga) एक महिला थीं और उनका जन्म सन् 1911 में बुल्गारिया में हुआ था. बाबा वेंगा देख नहीं सकती थीं. एक दुर्घटना में 12 साल की उम्र में उन्होंने अपनी दोनों आंखें गंवा दी थीं. कहा जाता है कि बाबा वेंगा अपनी आंखों से देख नहीं सकती थीं, लेकिन उनके पास भविष्य देखने की स्पेशल पावर थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news