Baba Vanga Prediction: व्लादिमीर पुतिन को लेकर बाबा वेंगा ने की थी ये भविष्यवाणी, अगर सच हुई तो...
Advertisement
trendingNow11371282

Baba Vanga Prediction: व्लादिमीर पुतिन को लेकर बाबा वेंगा ने की थी ये भविष्यवाणी, अगर सच हुई तो...

Baba Vanga Prediction for Vladimir Putin: बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा की रूस और पुतिन को लेकर भविष्‍यवाणी की चर्चा फिर से तेज हो गई है. भविष्यवाणी के अनुसार,पुतिन दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान बनने वाले हैं और रूस दुनिया पर राज करेगा.

Baba Vanga Prediction: व्लादिमीर पुतिन को लेकर बाबा वेंगा ने की थी ये भविष्यवाणी, अगर सच हुई तो...

Baba Vanga Prediction for Russia: रूस और यूक्रेन के बीच पिछले 7 महीने से ज्यादा समय से युद्ध जारी है और इस बीच रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के सैनिकों की लामबंदी के ऐलान के बाद से हलचल तेज हो गई है. पुतिन के ऐलान के बाद लोग रूस छोड़ने छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा की रूस और पुतिन को लेकर भविष्‍यवाणी (Baba Vanga Prediction) की चर्चा फिर से तेज हो गई है.

पुतिन बनेगें सबसे ताकतवर इंसान: बाबा वेंगा

बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणी के अनुसार, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान बनने वाले हैं और रूस दुनिया पर राज करेगा. भविष्यवाणी में बाबा वेंगा ने कहा था, 'सब बर्फ की तरह पिघल जाएंगे, लेकिन केवल एक ही चीज अछूती रहेगी और वह है 'व्लादिमीर का गौरव', 'रूस का गौरव'. उन्होंने कहा था कि बहुत ज्यादा लोग शिकार होंगे, लेकिन रूस को कोई नहीं रोक सकता. उसके द्वारा सब कुछ रास्ते से हटा दिया जाएगा और उसे कोई रोक नहीं पाएगा, बल्कि दुनिया का स्वामी ‘Lord of the World’ भी बन जाएगा.

रूस बनेगा विश्व की एकमात्र महाशक्ति: बाबा वेंगा

रिपोर्ट के अनुसार, अपनी मृत्यु से पहले बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने रूस को लेकर भविष्यवाणी करते हुए बताया था कि रूस विश्व की एकमात्र महाशक्ति होगा. उन्होंने परमाणु हथियारों के इस्तेमाल और तीसरे वर्ल्ड वार के बारे में एक भविष्यवाणी भी की. बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच पिछले 7 महीने से युद्ध जारी है और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) कई बार परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं.

12 साल की उम्र में चली गई थीं बाबा वेंगा की आंखें

बाबा वेंगा (Baba Vanga) का जन्म बुल्गारिया में साल 1911 में हुआ था और उनके अंदर भविष्य देखने की शक्ति थी. वह देख नहीं सकती थीं, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 12 साल की उम्र में एक दुर्घटना में अपनी दोनों आंखें गंवा दी थी. वह आंखों से नहीं देख सकती थीं, लेकिन उनके पास एक विशेष शक्ति थी और वह भविष्य देख सकती थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news