Baba Vanga Prediction: भारत में आने वाला है बड़ा संकट! अगले 2 महीने में सच हो सकती है बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी
Advertisement

Baba Vanga Prediction: भारत में आने वाला है बड़ा संकट! अगले 2 महीने में सच हो सकती है बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी

Baba Vanga Predictions for India: भारत को लेकर बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी (Predictions for India) ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2022 में भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है.

Baba Vanga Prediction: भारत में आने वाला है बड़ा संकट! अगले 2 महीने में सच हो सकती है बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी

Locust Attack in India Baba Venga Predictions: बुल्गारिया की भविष्यवेत्ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने अपनी मौत से पहले भारत समेत दुनियाभर के देशों के लिए कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक कई सच साबित हो चुकी हैं. बाबा वेंगा ने साल 2022 में भारत के लिए एक डरावनी भविष्यवाणी की थी, जो अगले 2 महीने में सच हो सकती है. बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कुल 6 भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक 2 सच साबित हो चुकी हैं.

भारत में आकाल जैसी स्थिति हो सकती है पैदा

बाबा वेंगा (Baba Venga) ने साल 2022 के लिए भारत को लेकर डराने वाली भविष्यवाणी की थी और बताया था आकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. बाबा वेंगा के अनुसार, इस साल दुनियाभर में तापमान में गिरावट आएगी और इस वजह से टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा. टिड्डियों का आतंक भारत में भी देखने को मिलेगा और फसलों को भारी नुकसान हो सकता है. इस वजह से देश में अकाल और भुखमरी जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. अब साल 2022 में सिर्फ 2 महीने बचे हैं और इस वजह से बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को लेकर डर का माहौल है.

बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए की थी 6 भविष्यवाणियां

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 के लिए कुल 6 भविष्यवाणी की थी, जिनमें साइबेरिया में एक नया वायरस आने, एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भविष्यवाणी शामिल है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने कुछ एशियाई देश और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ के अलावा कई शहरों में पानी की कमी की भविष्यवाणी की थी.

इस साल सच हो चुकी हैं ये 2 भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा (Baba Vanga) की साल 2022 को लेकर की गई भविष्यवाणियों में से 2 सच साबित हो चुकी हैं और इसके बाद आने वाले 2 महीनों में अन्य 4 भविष्यवाणियों के सच होने की आशंका जताई जाने लगी है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में भीषण बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति हो गई थी, जबकि पाकिस्तान में बाढ़ की वजह से हालात बेहद खराब हो गए थे और 1000 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी. इसके अलावा कई शहरों में पानी की कमी होने की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भी सच साबित हो चुकी हैं और पुर्तगाल में पानी की कमी देखने को मिला है, जबकि इटली में भी सूखा देखने को मिला है.

बाबा वेंगा ने 12 की उम्र में गंवा दी थी दोनों आंखें

बाबा वेंगा (Who is Baba Vanga) एक फकीर थीं और उनका जन्म साल 1911 में बुल्गारिया में हुआ था. सिर्फ 12 साल की उम्र में बाबा वेंगा ने अपनी दोनों आंखें गंवा दी थी और देख नहीं सकती थीं, लेकिन इसके बाद वह भविष्य देख सकती थी. साल 1996 में निधन से पहले बाबा वेंगा ने दुनियाभर के लिए कई बड़ी भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक कई सच साबित हो चुकी हैं. कहा जाता है कि बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणियां कहीं लिखी नहीं थी और उन्होंने इसे अपने अनुयायियों को बताया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news