Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी पुतिन को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी, सच साबित हुई तो...
Advertisement

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी पुतिन को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी, सच साबित हुई तो...

Baba Vanga Prediction for Russia: बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने सालों पहले रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) और रूस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी थी.

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी पुतिन को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी, सच साबित हुई तो...

Baba Vanga Prediction for Vladimir Putin: रूस और यूक्रेन के बीच 10 महीने से ज्यादा समय से युद्ध जारी है और रूसी सेना ने अब तक यूक्रेन में भीषण तबाही मचाई है. इस बीच रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) ने कहा है कि रूस युद्ध को खत्म करने के लिए बातचीत को तैयार है और अब सबकुछ उन पर निर्भर करता है. हालांकि, इस दौरान रूस की तरफ से यूक्रेन पर हमले लगातार जारी है. इसके बाद बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) की पुतिन और रूस को लेकर सालों पहले की गई भविष्‍यवाणी की एक बार फिर चर्चा होने लगी है.

दुनिया में वर्चस्व स्थापत कर सकते हैं पुतिन

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों (Baba Vanga Predictions) की मानें तो साल 2023 में व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin)दुनियाभर में अपना वर्चस्व स्थापित कर सकते हैं. बाबा वेंगा ने सालों पहले इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी व्लादिमीर पुतिन दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्ति बन सकते हैं, जो इस साल सही साबित हो सकती है.

दुनिया पर राज करेगा रूस: बाबा वेंगा

बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने सालों पहले इस बात की भी भविष्यवाणी कर दी थी कि रूस दुनिया पर राज करेगा. इसके साथ ही बाबा वेंगा ने रूस को ‘Lord of the World’ यानी दुनिया का स्वामी बनने की भी भविष्यवाणी की थी. रूस को कोई नहीं रोक सकता और वह सभी को रास्ते से हटा देगा. बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा था, 'सब बर्फ की तरह पिघल जाएंगे, लेकिन केवल एक ही चीज अछूती रहेगी और वह है 'व्लादिमीर का गौरव', 'रूस का गौरव'. इसे जानकार व्लादिमीर पुतिन और रूस के सबसे ताकतवर होने से जोड़ रहे हैं.

परमाणु हथियार और विश्व युद्ध की भविष्यवाणी

बाबा वेंगा (Baba Vanga) मे अपनी मौत से पहले परमाणु हथियारों के इस्तेमाल और तीसरे विश्व युद्ध को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. कई रिपोर्ट्स में इसे रूस और यूक्रेन युद्ध से जोड़ा गया है और दावा किया गया है कि यह युद्ध तीसरे विश्व युद्ध में बदल सकता है, जिस दौरान परमाणु हथियारों का इस्तेमाल हो सकता है. बता दें कि रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच कई बार परमाणु हमले की चर्चा हो चुकी है.

कौन थीं बाबा वेंगा?

बाबा वेंगा (Baba Vanga) बुल्‍गारिया की प्रसिद्ध भविष्‍यवक्‍ता है, जिनका जन्म साल 1911 में हुआ था और 12 साल की उम्र में एक दुर्घटना में अपनी दोनों आंखें गंवा दी थी. वह आंखों से नहीं देख सकती थी, लेकिन उनके अंदर भविष्य देखने की शक्ति थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news