Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की इस भविष्यवाणी ने दुनिया को डराया, अगले 6 महीने में होगा कुछ ऐसा?
Advertisement
trendingNow11751982

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की इस भविष्यवाणी ने दुनिया को डराया, अगले 6 महीने में होगा कुछ ऐसा?

Baba Vanga Predictions 2023: किस्मत पर भरोसा करने वाले हर काम मुहूर्त देखकर करते हैं. खराब समय में वो बाहर नहीं निकलते. जबकि होनी अटल है उसे कोई नहीं टाल सकता है. 2023 का करीब-करीब आधा हिस्सा बीत चुका है लेकिन अभी 6 महीने बाकी हैं. ऐसे में एक बार फिर बाबा वेंगा की इस खतरनाक भविष्यवाणी से लोग दहशत में हैं.

Photograph of Baba Vanga

Baba Vanga most deadly Predictions: बुल्गारिया (Bulgaria) की बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां अब तक सच साबित हो चुकी हैं. इसलिए हर साल की शुरुआत, मध्य और आखिर में उनकी भविष्यवाणियों की चर्चा अक्सर होती रहती है. बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणियां 111 साल पहले कर दी थी, जिसको लेकर दुनियाभर में डर का माहौल है. आपको बताते चलें दें कि उन्होंने पिछले साल 2022 के लिए भी कई भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें से कुछ एकदम सच साबित हुई थीं, जिसके बाद अब 2023 की उन भविष्यवाणियों की चर्चा हो रही है क्योंकि साल बीतने में अभी काफी वक्त बाकी है.

2023 में बदल जाएगी पृथ्वी की कक्षा

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के मुताबिक, साल 2023 में पृथ्वी की कक्षा (Earth's Orbit) बदल जाएगी, जिसके पूरी दुनिया को बेहद गंभीर नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं. यह भविष्यवाणी अपने आप में इतनी घातक है कि आप जिसका कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

2023 में आएगा विनाशकारी सौर तूफान?

बाबा वेंगा की 2023 के लिए सबसे चिंताजनक भविष्यवाणियों में एक सौर तूफान के बारे में थी जो विनाश का कारण बन सकती है. सौर तूफान का मतलब सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट हैं जिससे कई तरह के खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे. इनका प्रभाव सैकड़ों परमाणु बमों जितना शक्तिशाली और घातक हो सकता है.

'द सन' समेत यूरोप की कई न्यूज़ वेबसाइट्स के मुताबिक बाबा वेंगा साल 5079 तक की भविष्यवाणी करके गई थीं. उनके अनुयायियों का मानना है कि बाबा वेंगा ने 9/11 से लेकर डोनाल्ड ट्रम्प के प्रेसिडेंट बनने तक की भविष्यवाणियां की थी जो एकदम सच साबित हुईं. बाबा वेंगा की कुछ अगली भविष्यवाणियों की बात करें तो साल 2028 में इंसान शुक्र ग्रह की यात्रा करेंगे. वहीं साल 2046 में ऑर्गन ट्रांसप्लांट की मदद से लोग 100 से ज्यादा साल तक जीवित रह पाएंगे.

(डिस्क्लेमर: बाबा वेंगा की इन भविष्यवाणियों की पुष्टि ज़ी न्यूज़ नहीं करता है.)

Trending news