Love Story: 9 महीने किया ऑनलाइन प्यार, 11000 Km दूर पहुंचा प्रेमिका से मिलने; फिर जो हुआ वो सोंचा भी न था
Advertisement

Love Story: 9 महीने किया ऑनलाइन प्यार, 11000 Km दूर पहुंचा प्रेमिका से मिलने; फिर जो हुआ वो सोंचा भी न था

Argentinean love story: एक छोटी सी प्रेम कथा. इसे आप लघु प्रेम कथा यानी शॉर्ट लव स्टोरी (short love story) भी कह सकते हैं. समुद्र के बीचों-बीच चंद घंटों की मुलाकात के बाद जब दो लोग जुदाई न सह पाएं तो इसे आखिर क्या कहा जाएगा? क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

Photo Credit: PA

Trending Love story: प्यार के फेर में पड़ा इंसान कुछ भी कर सकता है. शायद इसी वजह से दुनिया के कोने कोने से प्रेमी जोड़ों (Lovers) के अजीबोगरीब किस्से कहानियां अक्सर सामने आती रहती हैं. कुछ ऐसे ही मामले में एक प्रेमी जब सिर्फ 2 मुलाकातों के बाद हजारों किलोमीटर दूर प्रेमिका से मिलने पहुंचा तब कुछ ऐसा हुआ कि उसकी जिंदगी बदल गई. ये प्रेम कहानी जिस तरह कुछ अलग और रुमानी अंदाज में अपने अंजाम तक पहुंची उस पर एक वेब सीरीज (OTT) या फिल्म (Moovie) भी बनाई जा सकती है.

शॉर्ट लव स्टोरी

एक छोटी सी प्रेम कथा. इसे आप लघु प्रेम कथा यानी शॉर्ट लव स्टोरी (short love story) भी कह सकते हैं. समुद्र के बीचों-बीच एक लग्जरी क्रूज पर जब चंद घंटों की मुलाकात के बाद दो लोग लगातार ऑनलाइन जुड़े रहने यानी वीडियो कॉल पर कनेक्ट रहने के बवजूद जुदाई न सह पाएं तो इसे आखिर क्या कहा जाएगा?  

ये प्रेम कहानी (Love Story) है अर्जेंटीना (Argentina ) के रहने वाले क्रिस्टियन और इंग्लैंड (UK) की रहने वाली रिबका की. दोनों के देशों के बीच करीब 11160 किलोमीटर की दूरी है. दोनों कभी एक दूसरे से नहीं मिले थे. किस्मत में उनका मिलना लिखा था तो पूरी कायनात दोनों को मिलाने में लग गई. 29 साल के क्रिस्टियन (Boyfriend) अपनी 27 साल की प्रेमिका (Girlfriend) रिबका की प्रेम कहानी अब वायरल (viral love story) हो रही है. 

पहली नजर का प्यार

'द मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की पहली बार मुलाकात करीब 9 महीने पहले हुई थी. तब क्रिस्टियन एक क्रूज पर गिफ्ट शॉप चलाते थे. इत्तेफाक से रिबका उसी क्रूज पर हॉली डे मनाने गई थीं. छुट्टियां खत्म हुईं तो जोड़ी बिछड़ गई. कुछ महीने बाद क्रूज वापसी में इंग्लैंड में रुका तो दोनों फिर मिल गए. इस तरह कुल 11दिन एक साथ बिताने के बाद दोनों ने जुदाई से बचने के जिंदगी भर साथ रहने का फैसला कर दिया. यहां आप पहली नजर का प्यार वाली मिसाल दे सकते हैं. क्योंकि अचानक इस जोड़े को मेड फॉर इच अदर वाली फीलिंग आई इसलिए फौरन शादी का प्लान बना लिया.

प्रेम कहानी में आया ट्विस्ट

क्रिस्टियन का कहना है कि वो पहली मुलाकात में ही रिबका की झील सी नीली आंखों में डूब गया. क्रिस्टियन ने कहा, 'उसकी खूबसूरती ने अट्रैक्ट किया. मैं अलर्ट था क्योंकि एक गलती मुझसे मेरा काम छीन सकती थी. उसे मेरी शॉप पर वक्त बिताना अच्छा लगता था. हमने इस बीच फोन नंबर लिया. ऑनलाइन कनेक्ट हुए और इस साल की शुरुआत में मैंने रिबका को प्रपोज कर दिया. लेकिन उसके घरवाले इस रिश्ते को मानने के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए मैंने इंग्लैंड में शिफ्ट होने का फैसला किया.'

सोशल मीडिया पर अपनी कहानी सुनाते हुए रिबका ने कहा उसे भी पहली नजर में प्यार हो गया था. हालांकि उसने जैसे तैसे अपनी फैमिली को मना लिया. घर वालों की मंजूरी मिलने के बाद दोनों कुछ ही दिनों में शादी करने वाले हैं. अब किसी फिल्म की स्क्रिप्ट जैसी लगने वाली इस रियल स्टोरी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Trending news