Canada के टॉप गैंगस्टर में शामिल अमरप्रीत समरा की हत्या, बैंक्वेट हॉल के बाहर हमलावरों ने बरसाई गोलियां
Advertisement

Canada के टॉप गैंगस्टर में शामिल अमरप्रीत समरा की हत्या, बैंक्वेट हॉल के बाहर हमलावरों ने बरसाई गोलियां

Canada News: समरा हत्या के कुछ समय पहले तक डांस फ्लोर पर मौजूद था. समरा और उसके बड़े भाई, रविंदर को शादी में मेहमान के रूप में आमंत्रित किया गया था. रविंदर भी कुख्यात गैंगस्टर है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Canada Crime News: कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टरों की लिस्ट में शामिल पंजाब मूल के 28 वर्षीय एक शख्स की वैंकूवर शहर में एक वेडिंग वेन्यू पर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय समाचार पत्र वैंकूवर सन की रिपोर्ट के अनुसार, अमरप्रीत (चकी) समरा को प्रेजर स्ट्रीट पर रात 1.30 बजे गोली मारी गई. घटना के कुछ मिनट पहले तक वह शादी के अन्य मेहमानों के साथ फ्रेजरव्यू बैंक्वेट हॉल में डांस फ्लोर पर मौजूद था.

समरा और उसके बड़े भाई, रविंदर को शादी में मेहमान के रूप में आमंत्रित किया गया था. रविंदर भी कुख्यात गैंगस्टर है. ये दोनों यूएन गिरोह के साथ थे.

शादी में शामिल मेहमानों ने क्या बताया
कुछ मेहमानों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि कुछ अज्ञात लोग हॉल में आए और डीजे वाले को संगीत बंद करने के लिए कहा. उस समय कार्यक्रम स्थल पर करीब 60 मेहमान मौजूद थे.

वैंकूवर पुलिस के एक आधिकारिक बयान में, कहा गया कि आज सुबह गोली मारे जाने की वजह से एक 28 वर्षीय व्यक्ति की हत्या हो जाने की जांच की जा रही है.  कई 9-1-1 कॉलर्स ने सूचना दी कि फ्रेजर स्ट्रीट और साउथ ईस्ट मरीन ड्राइव के पास साउथ वैंकूवर बैंक्वेट हॉल के बाहर रात 1:30 बजे एक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी.

पुलिस के बयान में कहा गया कि पैरामेडिक्स के आने तक पेट्रोल अधिकारियों ने पीड़ित पर सीपीआर किया, लेकिन उसकी चोटों से उसकी मौत हो गई.

गैंग वार से जुड़ी एक टारगेट शूटिंग
जांचकर्ताओं का मानना है कि यह चल रहे गैंग वार से संबंधित एक टारगेट शूटिंग थी. बयान में कहा गया है कि जिस किसी के पास भी ऐसी जानकारी है जो जांचकर्ताओं की सहायता कर सकती है,  वह वैंकूवर पुलिस होमिसाइड यूनिट को 604-717-2500 पर कॉल कर सकता है.

अगस्त 2022 में, कनाडा की पुलिस ने गैंग हिंसा से जुड़े 11 पुरुषों के बारे में एक दुर्लभ चेतावनी जारी की. पुलिस ने लोगों को उनके पास जाने से बचने की चेतावनी दी. चेतावनी में जिन 11 लोगों का जिक्र किया गया था, उनमें अमरप्रीत और उसके भाई रविंदर सहित नौ पंजाब मूल के थे.

(इनपुट - ANI )

Trending news