Relationship Tips: लड़की को फर्स्ट डेट पर ले जाने से पहले जान ले ये बातें, पड़ेगा अच्छा इम्प्रेशन
Advertisement
trendingNow11350063

Relationship Tips: लड़की को फर्स्ट डेट पर ले जाने से पहले जान ले ये बातें, पड़ेगा अच्छा इम्प्रेशन

Relationship: पहला प्यार और पहली डेट हमेशा खास होनी चाहिए, इसके लिए आपको पहले से तैयार रहना होगा, हर लड़के की चाहत होती है की फर्स्ट डेट में ही वो लड़की को दीवाना बना दें, ऐसे में ये टिप्स आपके लिए बेहद काम के हैं. 

Relationship Tips: लड़की को फर्स्ट डेट पर ले जाने से पहले जान ले ये बातें, पड़ेगा अच्छा इम्प्रेशन

Tips To take A Girl On First Date: डेट पर जाने से पहले आपको खास ख्याल रखना पड़ता है. खासतौर पर जब जब आप किसी लड़की को पहली बार डेट पर ले जा रहे हो.इसके लिए आपको पहले से तैयार रहना होगा, यानि डेट करने से आपको लड़की के मूड और फेवरेट जगह के बारें में जरूर जान लेना चाहिए, की उसे कैसी जगह जाना बेहद पसंद है, ऐसा इसलिए क्योंकि किसी लड़ी को क्लबिंग करना ज्यादा पसंद होता है, तो किसी को सिर्फ शांत जगह पसंद होती है, हर लड़की की एक अलग चाहत होती है, और ये आपकी पहली डेट है तो आपको बेशक अपने पार्टनर के मुताबिक जगह पसंद कर लेना चाहिए, जब हम पहली बार डेट पर जाते है तो मन में कई सवाल होते है,लेकिन सारी बातों को एक तरफ करके सब यही सोचते हैं, की आज के दिन को खास कैसे बनाएंगे, तो आइए बताते है आपको वो  टिप्स जो आपके पहली डेट में चार चांद लगा देगी.

लड़की को फर्स्ट डेट पर इस तरह करें इंप्रेस-

मन पसंद जगह का चयन करें

डेट पर जाने से पहले हम अपने पार्टनर के बारें में बहुत सी बातें पहले से जानते है, लेकिन उनसे मिलने की एक अलग ही चाहत होती है. वहीं जरूरी होता है की आप अपने पार्टनर के मन पसंद वाली जगह का चयन करें जिससे उन्हें लगे की आप उनकी कितनी वैल्यू करते है, और शायद यही आपके मिलने का पहला प्रभाव है.

पार्टनर को कम्फर्टेबल फील कराएं

पहली मुलाकात में कोई भी उतना कम्फर्टेबले फील नहीं होता है, जितना हम सोच रहे होते है, लेकिन आपको पहले ऐसे एफ्फोर्ट्स दिखाने है, की आपका पार्टनर आपके साथ कम्फर्टेबले फील करने लगे, याद रखिये जब लड़कियां पहली डेट पर जा रही होती है, तो वो कंफ्यूज होती है, थोड़ा कम बातें शेयर करना चाहती है, उनके मन में ये सवाल होता है, की मेरा पार्टनर कैसा होगा.अगर आप उन्हें अच्छा फील कराएंगे तो वो आपके साथ कम्फर्टेबले फील करेंगी, और आप पर इसका अच्छा प्रभाव पड़ेगा.

अच्छी बातों का प्रभाव 
 
अगर आप बातचीत करने में माहिर है, कूल एनवॉरमेंट बनाये रखते हैं, तो समझिए आपका काम बहुत आसान हो गया, लड़कियां लुक्स और बाकि चीजों के अलावा आपके बात करने के लहजे को ज्यादा पसंद करती है, यानि आप उनके बातों का रिप्लाई कितने जेंटली और फनी वे में दे रहे हैं, और अपने चरों तरफ के लोगो को कितने पॉसिटिव तरीके से ट्रीट करते है, याद रखिये अगर आपकी बातें अच्छी और इंट्रेस्टिंग हैं, तो सामने वाला आपसे जरूर इंप्रेस होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news