Happy Valentine's Day 2023: वैलेंटाइन्स डे के लिए परफेक्ट है हिना खान के सटल मेकअप लुक्स, लगेंगी चांद का टुकड़ा
Advertisement

Happy Valentine's Day 2023: वैलेंटाइन्स डे के लिए परफेक्ट है हिना खान के सटल मेकअप लुक्स, लगेंगी चांद का टुकड़ा

Skin Care Tips: आप हम आपके लिए हिना खान के सटल मेकअप लुक्स लेकर आए हैं जिनको आजमाकर आपको नेचुरल और खूबसूरत लुक मिलती है. 

 

Happy Valentine's Day 2023: वैलेंटाइन्स डे के लिए परफेक्ट है हिना खान के सटल मेकअप लुक्स, लगेंगी चांद का टुकड़ा
Hina Khan's subtle makeup looks: कुछ ही दिनों में वैलेंटाइंस डे आने वाला है. इस दिन को प्यार का दिन माना जाता है. इसलिए हर साल 14 फरवरी को पूरे देश में वैलेंटाइंस डे को कपल्स बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं. इसमें कपल्स एक दूसरे को सरप्राइज देकर खास महसूस कराते हैं. वहीं कई लोग इस दिन सम वन स्पेशल से प्यार का इजहार करते हैं. ऐसे में लड़कियां अपने आप परफेक्ट दिखाने के लिए अभी से कई तैयारियों में जुट गई होंगी जैसे- मेकअप, ड्रेस या सरप्राइज आदि.
 
ऐसे कई बार लड़कियां ऐसा मेकअप कर लेती हैं जिसके चलते उनका चेहरा भद्दा नजर आता है. इसलिए आप हम आपके लिए हिना खान के सटल मेकअप लुक्स लेकर आए हैं जिनको आजमाकर आपको नेचुरल और खूबसूरत लुक मिलती है, तो चलिए जानते हैं (Hina Khan's subtle makeup looks) हिना खान के सटल मेकअप लुक्स.....
 
ब्राउन लुक
 
ऐसा लुक क्रियेट करने के लिए आप किसी भी वक्त का चुनाव कर सकते हैं. ऐसे लुक के लिए मैट मेकअप ही उपयोग करें. बता दें आप कलर का चुनाव करते समय अपना स्किन टोन और टेक्सचर का ध्यान रखें. जिससे आपका पूरा लुक आउटफिट और स्किन टोन के हिसाब से पर्फेक्ट्ली मैच हो जाए. इसके साथ ही आप आई मेकअप के लिए स्मज आई लाइनर और काजल का उपयोग कर सकते हैं. 
 
ग्लिटर लुक
 
अगर आप अपने सटल मेकअप में थोड़ा ग्लिटर एड करना चाहती हैं तो ऐसे ड्युई बेस के साथ आप अपनी आंखों पर लूज ग्लिटर और होंठों पर लिक्विड लिप ग्लॉस का उपयोग कर सकती हैं। आप ऐसे मेकअप को डे और नाइट दोनों ही पार्टी के लिए चुन सकती हैं. ध्यान रहे ग्लिटर के शेड का चुनाव आप अपने स्किन टोन के नुताबिक ही करें.
 
रोज़ी पिंक लुक
 
रोज़ी पिंक मेकअप को आप डे पार्टी के लिए चुन सकती हैं. ऐसे मेकअप लुक के लिए आप बेस में फाउंडेशन को स्किप करके सिर्फ कंसीलर का उपयोग ही कर सकती हैं. इससे आपको नेचुरल लुक मिलता है जिससे आप चेहरा खूबसूरत नजर आता है. आखिर में आप फिनिशिंग टच के लिए लिक्विड हाइलाइटर का उपयोग कर सकते हैं. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 
भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news