Wedding: बारात में दूल्हे का फोटो खींच रही महिला अचानक नाले में गिरी, बस एक गलती कर दी
Advertisement
trendingNow11755503

Wedding: बारात में दूल्हे का फोटो खींच रही महिला अचानक नाले में गिरी, बस एक गलती कर दी

Viral Video: यह सब तब हुआ जब वह दूल्हे दुल्हन की तस्वीर खींच रही थी. यह महिला अचानक फिसल कर नाले में गिर पड़ती है और उसका सब गड़बड़ हो जाता है.

Wedding: बारात में दूल्हे का फोटो खींच रही महिला अचानक नाले में गिरी, बस एक गलती कर दी

Photo Capturing: भारत में शादी के वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं. शादी में ऐसे भी कुछ लोग होते हैं जो शादी में पहुंचकर काफी अच्छा एंजॉयमेंट लेते हैं. तस्वीरें खींचते हैं और उसको सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. लेकिन कई बार उनका अनुभव बेहद खराब निकल कर सामने आता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो एक शादी में गई हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो एक बार फिर से वायरल हुआ है. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह भारत के बाहर का है. हालांकि यह कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन यह वायरल जरूर जमकर हुआ है. इसके वायरल होने के पीछे यह महिला और शादी में खींची जा रही उसके द्वारा तस्वीरें हैं.

वीडियो में दिख रहा है सामने से दूल्हा और दुल्हन आ रहे हैं. उसके आगे-पीछे काफी लोग देख रहे हैं, शायद ये सभी बाराती हैं. इसी बीच एक महिला उनके बगल चलती हुई फोटो खींचती हुई नजर आती है. आगे चलकर उसने ध्यान नहीं दिया और नाले के बगल ही जैसे उसका पैर पड़ा, वह फिसल गई और अगले ही पल नाले में गिर गई.

इसके बाद वहां शख्स ने दौड़कर महिला को बाहर निकालने की कोशिश की. महिला के कपड़े खराब हो चुके थे और महिला काफी दुखी नजर आ रही थी. महिला को वहां से किसी तरह से निकाला गया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उस पर कमेंट करने लगे और कहने लगे कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है सिर पैर फिसलने की वजह से यह हादसा हुआ है.

Trending news