अंकल ने BIKE का हैंडल छोड़कर जानलेवा स्टंट दिखाया, पब्लिक बोली- जवानी याद आ गई क्या?
Advertisement

अंकल ने BIKE का हैंडल छोड़कर जानलेवा स्टंट दिखाया, पब्लिक बोली- जवानी याद आ गई क्या?

Viral Video: यह वीडियो वाकई में इतना खतरनाक है कि आप देखेंगे तो आप भी नाराज हो जाएंगे. आप सोचेंगे कि ऐसी भी क्या मजबूरी है जो इस उम्र में भी ऐसा फितूर चढ़ा है कि चाचा सड़क पर बाइक का हैंडल छोड़कर बाइक को दौड़ा रहे हैं.

अंकल ने BIKE का हैंडल छोड़कर जानलेवा स्टंट दिखाया, पब्लिक बोली- जवानी याद आ गई क्या?

Bike Stunt On Road: यह बात सही है कि खुश रहने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती है. इंसान को हर उम्र में खुश रहना चाहिए, चाहे वह बूढ़ा हो, चाहे जवान हो और बच्चे तो ऐसे भी खुश रहते हैं. लेकिन कई बार बुजुर्गों को यह बात ध्यान रखनी चाहिए कि वह ऐसा काम ना करें जिससे उनकी जान जोखिम में पड़ जाए. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोग नाराज हो रहे हैं.

सड़क पर बाइक दौड़ते हुए
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बूढ़े चाचा सड़क पर बाइक दौड़ते हुए जा रहे हैं. इस बाइक में अचानक से वे हैंडल छोड़ देते हैं, यानी उनके दोनों हाथ हवा में होते हैं और बाइक को तेजी से दौड़ा रहे होते हैं. इतना नहीं इस दौरान वे सामने देखना भी बंद कर देते हैं.

हाथों को ऊपर उठाकर 
वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वह अपने हाथों को ऊपर उठाकर आसमान की तरफ देख रहे हैं और बाइक दौड़ती हुई चली जाती है. अगर जरा सा भी चूक होती या उनका संतुलन बिगड़ता तो वे गिर जाते और बुरी तरह चोट लग जाती. ऐसा भी हो सकता था कि उनके हाथ-पैर टूट सकते थे. लेकिन गनीमत यह रही की वीडियो में वह बचते नजर आए हैं.

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे हैं. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि चाचा को कम से कम अपनी उम्र का ख्याल रखना चाहिए और जवानी वाला स्टंट नहीं करना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि चाचा को अपनी जवानी याद आ गई, इसलिए ऐसा कर रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AJIT NAVGHANE (@ajit_navghane_official_07)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news