छुट्टी मनाने गया था कपल, जिस होटल में रुका था..वहां से प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया
Advertisement

छुट्टी मनाने गया था कपल, जिस होटल में रुका था..वहां से प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया

Couple Video: यह गलती होटल की तरफ से हुई थी क्योंकि जैसे ही हड़कंप मचा, होटल का स्टाफ एक्टिव हो गया और उसे अपनी गलती का एहसास हो गया. हैरानी की बात ये है कि होटल में जासूसी कैमरा लगा हुआ था. 

छुट्टी मनाने गया था कपल, जिस होटल में रुका था..वहां से प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया

Private Video In Hotel: एक कपल छुट्टी मनाने के लिए गया था और उसने करीब एक सप्ताह तक एक होटल को बुक कर रखा था, लेकिन उनके साथ एक बड़ा धोखा हो गया. हालांकि पिछले काफी समय से देश-दुनिया से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब लोगों के प्राइवेट वीडियो लीक कर दिए गए. इसी कड़ी में यह मामला भी सामने आया जब उसके साथ घटना हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ब्राजील की है. घटना कुछ पुरानी है जो फिर से चर्चा में आने के बाद वायरल हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कपल छुट्टियों के लिए जाने वाले थे. उन्होंने ब्राजील से रियो डि जनेरियो जाने के लिए प्लान तैयार किया और फिर उसके लिए एक होटल भी बुक किया. वे दोनों अपनी छुट्टियां मनाने पहुंच भी गए और करीब सात दिन तक छुट्टी मनाई. 

उन्हें पता नहीं था यह सब रिकॉर्ड हो रहा है. एक सप्ताह बाद अचानक दोनों को उनके बेडरूम में एक अजीब सा वेंटिलेशन देखा. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने दीवार के पास इसा कुछ देखा तो वे चौंक गए. आखिर में उन्होंने अपने फोन पर फ्लैश को छेद के ऊपर रखा जहां अचानक कैमरे के लेंस के रूप में दिखाई देने वाली चमक दिखाई दी.

इतना ही नहीं इस लेंस के साथ साथ उन्हें एक केबल भी मिल गई. इसके बाद कपल ने वहीं से पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया और आखिरकार जब उस डिवाइस को निकाला गया तो यह वास्तव में एक कैमरा ही था. फिलहाल होटल ने इस पर सफाई जरूर दी थी लेकिन जांच की बात भी कही थी.

Trending news