Girlfriend संग समय बिता रहा था पति, पत्नी ने तस्वीर ले ली..अगले दिन पेपर में निकलवा दिया!
Advertisement

Girlfriend संग समय बिता रहा था पति, पत्नी ने तस्वीर ले ली..अगले दिन पेपर में निकलवा दिया!

Husband Wife: पति चुपचाप अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. उसे लगा की पत्नी को कुछ मालूम नहीं चलेगा, लेकिन पत्नी ने एक ऐसा कदम उठाया कि पति हक्का-बक्का रह गया.

Girlfriend संग समय बिता रहा था पति, पत्नी ने तस्वीर ले ली..अगले दिन पेपर में निकलवा दिया!

Wife Exposed Husband: कई बार रिश्तों को लेकर ईमानदार ना होना काफी नुकसान पहुंचा जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में रिलेशनशिप को लेकर चर्चा चल रही थी. इसी चर्चा में एक केस स्टडी का हवाला दिया गया, जिसे सुनकर चर्चा में मौजूद लोग अवाक रह गए. इसमें एक पति अपनी पत्नी को चुपके से धोखा देने की कोशिश कर रहा था. उसको लगा कि उसकी पत्नी को पता नहीं चलेगा लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया और पोल खुल गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है लेकिन हाल ही में चर्चा में आ गया. बताया गया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर महिला ने अपनी कहानी शेयर की है. जिसमें उसने बताया कि कैसे उसका पति उसे धोखा दे रहा था. लेकिन वह उसे पकड़ चुकी थी. महिला की पहचान को उजागर नहीं किया गया है. लेकिन इसकी कहानी पढ़ी जानी चाहिए. 

यह सब तब शुरू हुआ जब महिला को पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है. महिला ने कई दिनों तक उसको यह नहीं बताया कि वह उसकी सारी सच्चाई जान चुकी है. उसने एक प्लान बनाया और धोखा देने का सबक सिखाने का प्लान बनाया. महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर किसी तरह निकलवा ली और उसे एक स्थानीय अखबार में छपवा दिया. शायद पति को अंदाजा नहीं रहा होगा कि उसके साथ क्या होने वाला है. 

अगले दिन जब उसने अखबार में यह सब छपा पाया तो हक्का-बक्का रह गया. उसे नहीं सूझा कि क्या किया जाए. इतना ही नहीं उसकी पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ उसकी तस्वीर को ऑनलाइन भी वायरल कर दिया. इसके बाद उसे सारे रिश्ते और नाते तोड़ लिए. महिला ने खुद यह पूरी कहानी बताई. इस कहने को सोशल मीडिया स्पेस में स्थान दिया गया. इस स्पेस में ऐसी ही कई अन्य कहानियों के बारे में चर्चा की गई और यह कहा गया कि रिश्तों के प्रति ईमानदार रहना चाहिए.

Trending news