Telangana Election: हम छिछोरे हैं, हमारे मुंह नहीं लगना था... राहुल गांधी के बयानों पर ओवैसी का सूद समेत पलटवार
Advertisement
trendingNow11979994

Telangana Election: हम छिछोरे हैं, हमारे मुंह नहीं लगना था... राहुल गांधी के बयानों पर ओवैसी का सूद समेत पलटवार

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सियासी हमलों का दौर जारी है. चुनावी रैली में राहुल गांधी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को पीएम मोदी का दोस्त बताया था. अब ओवैसी ने कांग्रेस सांसद की जमकर खिंचाई की है.

Telangana Election: हम छिछोरे हैं, हमारे मुंह नहीं लगना था... राहुल गांधी के बयानों पर ओवैसी का सूद समेत पलटवार

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सियासी हमलों का दौर जारी है. चुनावी रैली में राहुल गांधी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को पीएम मोदी का दोस्त बताया था. अब ओवैसी ने कांग्रेस सांसद की जमकर खिंचाई की है. राहुल की टिप्पणी का AIMIM नेता ने सूद समेत जवाब दिया है. हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि दो लोग हैं जो राहुल के जीवन का प्यार हैं, "एक इटली और दूसरे मोदी". ओवैसी ने कहा, "राहुल गांधी के दो प्यार - इटली क्योंकि उनकी अम्मा वहां आईं और मोदी क्योंकि वह उनकी ताकत हैं."

राहुल को याद दिलाई अमेठी की हार

ओवैसी ने यह भी पूछा कि उत्तर प्रदेश के अमेठी के लोग कांग्रेस सांसद के नहीं बल्कि भाजपा की स्मृति ईरानी के 'दोस्त' हैं. ओवैसी का तंज 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी में ईरानी से राहुल की हार पर था. कांग्रेस नेता केरल के वायनाड से सांसद चुने गए. ओवैसी ने भाजपा का जिक्र करते हुए कहा कि किसी को आश्चर्य होना चाहिए कि क्या राहुल की हार कांग्रेस पार्टी की 'हथेली' थी या किसी और की 'पहेली' थी.

दे दी घर बसाने की नसीहत..!

उन्होंने आगे कहा, "मैं आपसे अपील करता हूं, राहुल गांधी, कृपया अब और अकेले न रहें (क्योंकि) अब आप 50 साल के हो गए हैं." कांग्रेस सांसद के पास घर में कोई साथी नहीं है, इसलिए वह हमेशा "यार" (दोस्त) के बारे में सोचते और बात करते हैं. उन्होंने राहुल से आग्रह किया कि वह अब इस तरह के पागलपन में शामिल न हों, क्योंकि अब यह "सही उम्र" नहीं है.

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

ओवैसी की प्रतिक्रिया राहुल की उस टिप्पणी पर आई है जिसमें कांग्रेस नेता ने सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार को भ्रष्ट बताया और कहा कि भाजपा और एआईएमआईएम के साथ पार्टी मिलीभगत है. राहुल ने कहा था कि मोदी जी के दो यार हैं, एक औवेसी और दूसरा केसीआर. केसीआर चाहते हैं कि मोदी पीएम बनें और मोदी चाहते हैं कि केसीआर सीएम बनें.

तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान

राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य पहले तेलंगाना में बीआरएस और फिर केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को हराना है. उन्होंने दावा किया कि आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी. बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होगा. नतीजे 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़, मिजोरम, मध्यप्रदेश और राजस्थान के साथ घोषित किए जाएंगे.

Trending news