लड़की ने अनजान शख्स को भेज दिए पैसे, कहने लगी- प्लीज मेरे पैसे लौटा दो; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11867381

लड़की ने अनजान शख्स को भेज दिए पैसे, कहने लगी- प्लीज मेरे पैसे लौटा दो; फिर हुआ ऐसा

Woman Sends Money To Stranger: एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने शेयर किया कि कैसे उसने गलती से गलत नंबर पर पैसे भेज दिए और फिर उस अजनबी ने आगे क्या किया. जब से उन्होंने घटना के बारे में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया, यह पोस्ट वायरल हो गया.

लड़की ने अनजान शख्स को भेज दिए पैसे, कहने लगी- प्लीज मेरे पैसे लौटा दो; फिर हुआ ऐसा

Money Transfer: एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने शेयर किया कि कैसे उसने गलती से गलत नंबर पर पैसे भेज दिए और फिर उस अजनबी ने आगे क्या किया. जब से उन्होंने घटना के बारे में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया, यह पोस्ट वायरल हो गया. कई लोगों ने कमेंट किया कि उस अजनबी ने बहुत ही दयालुता दिखाई, वरना आज के जमाने में ऐसे लोग बेहद ही कम हैं. 

अनजान शख्स को भेज दिए पैसे और फिर

एक्स हैंडल @medusaflower ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैंने गलत नंबर पर पैसे भेजे और किसी क्रेजी और अच्छे इंसान से मिली. एक मिनट के लिए मुझे पसीना आ गया." @medusaflower ने अजनबी के साथ अपनी बातचीत की दो तस्वीर भी पोस्ट की. स्नैपशॉट से पता चलता है कि कैसे @medusaflower को एहसास हुआ कि उसने पैसे गलत नंबर पर भेजे हैं और वापस मांगे. अजनबी पहले मजाक में कहता है कि वे पैसे वापस नहीं करेगा. हालांकि, वह व्यक्ति जल्द ही पैसे वापस भेज देता है.

 

 

शख्स ने बाद में लौटा जिए उसके पैसे

इस पोस्ट को 8 सितंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 67,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पोस्ट पर 500 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं. कई लोगों ने अजनबी की दयालुता की सराहना की. लोग इस पोस्ट के बारे में क्या कह रहे हैं, इसके बारे में आपको कमेंट बॉक्स में जाने की जरूरत है. एक व्यक्ति ने लिखा, "दुनिया में हमेशा कुछ अच्छे लोग होते हैं." दूसरे ने कमेंट किया, "हमेशा अच्छा लगता है जब लोग मानवता में विश्वास बहाल करते हैं!"

लोगों ने फिर दिए ढेर सारे रिएक्शन

एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक बार, एक महिला ने मुझे बड़ी रकम भेजी, और फिर उसने मुझे फोन किया, उसकी आवाज वाकई कांप रही थी. मैंने उससे कहा, आप इतना घबरा क्यों रही हो? बस एक मिनट रुक जाए. मैंने उसके पैसे लौटा दिए, और तब से हम संपर्क में हैं, और वह अक्सर अपनी व्यक्तिगत समस्याएं मेरे साथ शेयर करती हैं." चौथे ने कहा, "मेरा मानना है कि ऐसा करना एक बहुत ही सामान्य और सभ्य बात होनी चाहिए. कोई उस पैसे का उपयोग कैसे कर सकता है जो उसका अपना नहीं है?" पांचवें ने लिखा, "मैं थोड़ी देर के लिए खुश था."

Trending news