Viral Video: स्कूल में सनी देओल का ये गाना गाकर 'हीरो' बना ये बच्चा, टीचर-स्टूडेंट ने भी बजाई ताली
Advertisement
trendingNow11855071

Viral Video: स्कूल में सनी देओल का ये गाना गाकर 'हीरो' बना ये बच्चा, टीचर-स्टूडेंट ने भी बजाई ताली

Trending News: डिजिटल युग में ऐसे वीडियो की भरमार है, जिसमें लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए इस प्लेटफॉर्म का यूज कर रहे हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवा स्कूली छात्र को देखा जा सकता है.

 

Viral Video: स्कूल में सनी देओल का ये गाना गाकर 'हीरो' बना ये बच्चा, टीचर-स्टूडेंट ने भी बजाई ताली

School Kid Singing Video: इंटरनेट के जमाने में वीडियो का खजाना हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भरा होता है. आपकी इमोशन को जगाने और आपके उत्साह को बढ़ाने के लिए ये वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं. डिजिटल युग में ऐसे वीडियो की भरमार है, जिसमें लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए इस प्लेटफॉर्म का यूज कर रहे हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवा स्कूली छात्र को देखा जा सकता है. वह बच्चा टैलेंट और मासूमियत का प्रतीक है और वह बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर "बॉर्डर"  फिल्म का का मशहूर सॉन्ग "संदेशे आते है" को पूरे जोश के साथ गाता है. यह वीडियो वायरल हो गया और लोग इस वीडियो पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं.

स्कूली बच्चे ने की बेहतरीन परफॉर्मेंस

इस टैलेंटेड युवा लड़के की परफॉर्मेंस बेहतरीन है. जब आप उसे सुनेंगे तो आपके मन में देशभक्ति की गहरी भावना और हमारी सीमाओं की रक्षा करने वाले हमारे बहादुर सैनिकों के प्रति प्रशंसा जाग उठेगी. हमारे राष्ट्र की सुरक्षा के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता में ये सैनिक हर प्रशंसा और श्रद्धांजलि के पात्र हैं. इस युवा सिंगर की परफॉर्मेंस उनकी वीरता और समर्पण की मार्मिक याद दिलाती है. वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और इंस्टाग्राम पर कई सारे रिएक्शन मिले. kanhucharanmaharana_  नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए गजब रिएक्शन

"संदेशे आते हैं" गाने को सोनू निगम और रूपकुमार राठौड़ की शानदार जोड़ी ने गाया है. गाना रिलीज होने के सालों बाद भी दर्शकों के बीच गूंजता रहा. मार्मिक और मनमोहक धुन ने लाखों भारतीयों को इमोशनल कर दिया. यह गाना एक चार्टबस्टर हिट है. वीडियो एक इंटरनेट सनसनी बन गया है. 2 मिलियन बार देखा जा चुका है और प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "यह असली प्रतिभा है. सलाम, लड़के. बहुत प्रभावित हुआ. आपकी आवाज बहुत अच्छी है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लूप पर सुन रहा हूं." तीसरे ने लिखा, "तुम्हें बड़ा सलाम, लड़के."

Trending news