Video Viral: कौवा पड़ोसियों से चोरी करके ला रहा 'कड़कदार' नोट, मालिक के गल्ले में ऐसे छुपाकर रखा
Advertisement
trendingNow11855148

Video Viral: कौवा पड़ोसियों से चोरी करके ला रहा 'कड़कदार' नोट, मालिक के गल्ले में ऐसे छुपाकर रखा

Bird Viral Video: यह जानकर लोगों को आश्चर्य होगा कि पक्षी अक्सर 'रेगुलर क्राइम' करता रहता है और लंबे समय से ऐसी गतिविधियों में लगा हुआ है. वीडियो में एक पक्षी को अपनी चोंच में कुछ नोट पकड़कर घर के अंदर उड़ते हुए देखा जा सकता है.

 

Video Viral: कौवा पड़ोसियों से चोरी करके ला रहा 'कड़कदार' नोट, मालिक के गल्ले में ऐसे छुपाकर रखा

Crow Viral Video: इंटरनेट कई अजीबोगरीब घटनाओं से भरा पड़ा है जो किसी को भी हैरान कर सकता है. कुछ ऐसे भी वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के होश फाख्ता हो जाते हैं. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक 'चोर' कौवे को सड़क या फिर पड़ोसियों से नोट चुराते हुए देखा जा सकता है. यह जानकर और भी आश्चर्य हुआ कि पक्षी अक्सर 'रेगुलर क्राइम' करता रहता है और लंबे समय से ऐसी गतिविधियों में लगा हुआ है. वीडियो में एक पक्षी को अपनी चोंच में कुछ नोट पकड़कर घर के अंदर उड़ते हुए देखा जा सकता है.

कौवे ने चुराए ढेर सारे करेंसी नोट

कौवा एक घर के खिड़की से अंदर आता है और सीधे एक दराज के पास रुकता है और कुछ सेकेंड इंतजार करता है. दराज खुलते ही उसके अंदर और भी करेंसी नोट देखे जा सकते हैं. पक्षी दराज के ऊपर कूदता है और उसके अंदर करेंसी नोट जमा कर देता है. इसी बीच एक कुत्ता दराज के पास आता है और जमा राशि का जायजा लेता है. जैसा कि प्रतीत होता है, पक्षी 'रेगुलर क्राइम' कर रहा है और उसने कई सारे नोट जमा कर रखे हैं. देखने में ऐसा भी लगता है कि कुत्ता अकाउंटेंट है. वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि यह वीडियो चीन का है क्योंकि पक्षी चीनी युआन लेकर उड़ रहा है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हालांकि वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को शेयर करते हुए Ataharekat ने कैप्शन दिया- "चीन में एक आदमी ने अपने पक्षी को सड़क से पैसे चुराना और घर लाना सिखाया." इस बीच, नेटिजन्स ने एक ऐसे ही पक्षी को पालने की इच्छा व्यक्त की जो किसी तरह से उनके फाइनेंसियल मुद्दों को हल कर सके. वीडियो पर काफी व्यूज आए और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे देखा. सैकड़ों लोगोने वीडियो को लाइक किया, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news