पिंजरे के अंदर हाथ डालकर टाइगर को परेशान कर रहा था टूरिस्ट, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
Advertisement

पिंजरे के अंदर हाथ डालकर टाइगर को परेशान कर रहा था टूरिस्ट, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

Trending Video: ट्रेन्ड एक्सपर्ट जंगली जानवरों के करीब पहुंचते हैं लेकिन वे हाई अलर्ट पर रहते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें कैद में जानवरों को छेड़ने में मजा आता है. लेकिन, क्या कोई कैद में बंद बाघ या शेर के करीब जाकर उन्हें छेड़ने की हिम्मत करेगा?

 

पिंजरे के अंदर हाथ डालकर टाइगर को परेशान कर रहा था टूरिस्ट, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

Tiger Attack On Man Video: जानवरों का व्यवहार काफी अनएक्सपेक्टेड होता है. चाहे वह खूंखार शेर या बाघ हों या फिर गैंडा या हिरण जैसे शाकाहारी जीव, बुद्धिमानी जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखने में है. जंगली जानवरों के करीब जाना संभवतः बड़े खतरे को आमंत्रित करेगा और यहां तक कि कैद में जानवरों के करीब जाना भी सुरक्षित नहीं है. ट्रेन्ड एक्सपर्ट जंगली जानवरों के करीब पहुंचते हैं लेकिन वे हाई अलर्ट पर रहते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें कैद में जानवरों को छेड़ने में मजा आता है. लेकिन, क्या कोई कैद में बंद बाघ या शेर के करीब जाकर उन्हें छेड़ने की हिम्मत करेगा?

शख्स ने टाइगर के बाड़े में डाला हाथ

यहां हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में इंटरनेट पर सामने आया है. यह एक व्यक्ति को बेवकूफी भरा काम करने पर इंस्टैंट कर्मा भुगतते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स को रॉयल बंगाल टाइगर (Royal Bengal Tiger) के पिंजरे के करीब खड़ा देखा जा सकता है. शख्स अपना हाथ पिंजरे के अंदर डालता है जबकि दूसरी तरफ बाघ उसका हाथ चाटता है. ऐसा लगता है कि बाघ की इस हरकत को देख शख्स और भी ज्यादा एक्साइटेड हो जाता है. जैसे ही बाघ दूर चला जाता है, आदमी आवाजें निकालते हुए उसे बुलाता है. बाघ पीछे मुड़ता है और आदमी के पास चला आता है.

 

 

सिर सहलाने की कोशिश कर रहा था शख्स, लेकिन फिर

टाइगर पहले शख्स के बैग को सूंघने लगता है. इसी बीच शख्स अपना हाथ पिंजरे के अंदर डालता है और बाघ को सहलाने की कोशिश करता है. तभी अचानक बाघ मुड़ता है और अपने घातक जबड़ों से शख्स का हाथ पकड़ लेता है और खींचने की कोशिश करता है. शख्स दर्द के मारे चिल्लाने लगता है और वीडियो बनाने वाला शख्स डर के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. हालांकि वीडियो का ओरिजनल सोर्स नहीं मिला, लेकिन सीसीटीवी इडियट्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो को बड़े पैमाने पर व्यूज और रीपोस्ट मिले हैं. यूजर्स ने उस व्यक्ति की मूर्खतापूर्ण हरकत के लिए उस पर अपना गुस्सा निकाला.

Trending news