अचानक कान में घुस गई मकड़ी, नहीं निकल रही थी बाहर तो डॉक्टर को करना पड़ा ऐसा काम; देखें Video
Advertisement
trendingNow11827390

अचानक कान में घुस गई मकड़ी, नहीं निकल रही थी बाहर तो डॉक्टर को करना पड़ा ऐसा काम; देखें Video

Spider In Ear: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मकड़ी बुजुर्ग महिला के कान में घुस गया. इसके बाद जो हुआ वह दृश्य आपको हक्का-बक्का कर देगा. वीडियो ने डॉक्टर को भी हैरान कर दिया. 

 

अचानक कान में घुस गई मकड़ी, नहीं निकल रही थी बाहर तो डॉक्टर को करना पड़ा ऐसा काम; देखें Video

Spider In Ear Video: जब अचानक मकड़ी अचानक आपके आस-पास दिख जाती है तो आप उसे दूर करने की कोशिश करते हैं, या फिर वहां से दूर हट जाते हैं. हालांकि, आठ पैरों वाला ये जीव आपको परेशान भी कर सकता है. क्या आपने कभी सोचा है कि मकड़ी आपके शरीर में ऐसी जगह जाकर छिप सकती है, जिसे आप खुद भी नहीं ढूंढ सकते. सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मकड़ी बुजुर्ग महिला के कान में घुस गया. इसके बाद जो हुआ वह दृश्य आपको हक्का-बक्का कर देगा. वीडियो ने डॉक्टर को भी हैरान कर दिया. 

कान के अंदर अचानक घुस गई मकड़ी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो आते रहते हैं. एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. '@ओवरटाइम' नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला के कान में एक मकड़ी घुस जाता है और वह दर्द से कराह रही होती है. वह चिल्लाती रहती है और फिर डॉक्टर ने उसके कान में इंजेक्शन के जरिए एक लिक्विड डालता है. कान के छेद से मकड़ी अचानक बाहर आती है और महिला के गर्दन और मुंह पर रेंगना शुरू कर देती है. यह देखकर लोग दंग रह जाते हैं और मकड़ी को अपने आस-पास से दूर रखने की सलाह दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Overtime (@overtime)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

मकड़ी के कान से बाहर निकलने का वीडियो जब ऑनलाइन सामने आया, इसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित खींचा. यूजर्स की प्रतिक्रियाएं देखने लायक थी.  एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "हर बार जब रात में मेरे कान में खुजली होती है, तो मैं कुछ भी नहीं कर पाता, लेकिन इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो ने मेरे अंदर डर पैदा कर दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह दृश्य मेरी रगों में डर पैदा कर दिया. अत्यधिक भयावह और सचेत करने वाला वीडियो." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "सोने से पहले हमारा इसे देखना पागलपन है."

Trending news