हनीमून पर हुआ दूल्हे संग झगड़ा, गुस्से में होटल छोड़कर चली गई दुल्हन; जानें क्या थी वजह
Advertisement

हनीमून पर हुआ दूल्हे संग झगड़ा, गुस्से में होटल छोड़कर चली गई दुल्हन; जानें क्या थी वजह

Bride Groom Fight In Honeymoon: महिला अपने पति से होटल के कमरे को लेकर नाराज थी और गुस्से में उसे तब छोड़ कर चली गई जब वह सीकर के रींगस स्थित बाबा खाटूश्याम जी मंदिर के दर्शन के लिए गाड़ी बुक करने गया था.

 

हनीमून पर हुआ दूल्हे संग झगड़ा, गुस्से में होटल छोड़कर चली गई दुल्हन; जानें क्या थी वजह

Bride Fight With Groom During Honeymoon: नवविवाहिता दुल्हन पति से नाराज होने के बाद होटल छोड़कर चली गई. चलिए जानते हैं कि आखिर क्या मामला था. जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नवविवाहिता महिला अपने पति को होटल में छोड़कर चली गई. महिला अपने पति से होटल के कमरे को लेकर नाराज थी और गुस्से में उसे तब छोड़ कर चली गई जब वह सीकर के रींगस स्थित बाबा खाटूश्याम जी मंदिर के दर्शन के लिए गाड़ी बुक करने गया था. कपल मध्य प्रदेश के भोपाल के रहने वाले थे और उन्होंने 29 जुलाई को शादी की थी. दोनों ही अपने हनीमून के लिए 5 अगस्त को जयपुर के लिए पहुंचे थे और चौमू के पास एक होटल में स्टे किया था.

आखिर दुल्हन दूल्हे को क्यों छोड़कर चली गई?

दुल्हन जब होटल छोड़कर गई तो दूल्हा कमरे में नहीं था. कपल जयपुर के दर्शनीय स्थलों पर घूमने के लिए गए और करीब 3 बजे आमेर किले से लौटकर आया. इसके बाद दोनों ने खाटूश्याम जी मंदिर दर्शन करने का प्लान बनाया. पति गाड़ी बुक करने और पूरे रास्ते का अरेंजमेंट देखने के लिए गया, लेकिन जब वह वापस अपने होटल के कमरे में लौटा तो वहां पर दुल्हन नहीं थी. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को होटल के आस-पास ढूंढा और फिर फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि उसने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद पति ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला और देखा कि दुल्हन फोन पर बात करते हुए होटल से निकल गई थी.

होटल छोड़कर गई दुल्हन तो दूल्हे ने लिखाई रपट

इस घटना के बाद दूल्हा बेहद ही परेशान हो गया और तुरंत ही झोटवाड़ा थाने में गायब होने की शिकायत दर्ज कराई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय एएसआई ने जानकारी दी कि भोपाल से नए-नवेले कपल हनीमून मनाने के लिए 5 अगस्त को जयपुर घूमने आए थे. होटल के अंदर ही दोनों के बीच तीखी बहस हो गई और पति फिर नीचे कैब बुक करने के लिए नीचे गया. इसी दौरान ही गुस्से में दुल्हन होटल छोड़कर चली गई. हालांकि, एएसआई ने लुटेरी दुल्हन वाले मामले से बिल्कुल इनकार कर दिया. पुलिस दुल्हन का पता लगाने के लिए प्रयास कर रही है.

Trending news