JAWAN ट्रेलर में शाहरुख ने एक डायलॉग से समीर वानखेड़े को दिया जवाब! लोगों ने ट्वीट में कहा- ये बेटे का बदला है
Advertisement

JAWAN ट्रेलर में शाहरुख ने एक डायलॉग से समीर वानखेड़े को दिया जवाब! लोगों ने ट्वीट में कहा- ये बेटे का बदला है

Jawan Trailer Dialogue: जवान फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान ने एक ऐसा डायलॉग बोला है, जिसे लोग उनके बेटे आर्यन खान से जोड़कर देख रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि यह डायलॉग तो एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दिया जा रहा है.

 

JAWAN ट्रेलर में शाहरुख ने एक डायलॉग से समीर वानखेड़े को दिया जवाब! लोगों ने ट्वीट में कहा- ये बेटे का बदला है

Jawan Trailer Viral: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ. यह फिल्म अगले सप्ताह 7 सितंबर को सिनेमा थियेटर में रिलीज की जाएगी. करीब पौने तीन मिनट के वीडियो में शाहरुख खान ने धांसू डायलॉग्स दिए हैं. उनके डायलॉग्स की काफी तारीफ की जा रही है. जवान फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान ने एक ऐसा डायलॉग बोला है, जिसे लोग उनके बेटे आर्यन खान से जोड़कर देख रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि यह डायलॉग तो एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई सारे लोगों इस डायलॉग पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

ट्रेलर में ये कौन सा डायलॉग है?

अब आप जानना चाह रहे होंगे कि आखिर ट्रेलर में ऐसा कौन सा डायलॉग है, जिस पर इतना बवाल हो रहा है. चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर फिल्म के ट्रेलर में जो डायलॉग सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है वह क्या है. शाहरुख ने ट्रेलर के आखिर में कंधे पर लोहे की रॉड रखते हुए डायलॉग बोला- "बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर." ट्रेलर का सिर्फ 12 सेकेंड का क्लिप काफी वायरल हो रहा है और इस पर लोगों ने ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दी. लोगों ने कहा कि शाहरुख ने अपने डॉयलॉग से कई निशाने साधे. एक यूजर ने लिखा, "ये मैसेज तो पर्सनल है और समीर वानखेड़े को जवाब है."

 

 

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों दिए ऐसे रिएक्शन

नेटिजन्स ने उस क्लिप को शेयर करते हुए अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर. एसआरके द्वारा समीर वानखेड़े को फ्लाइंग किस." कुछ लोगों ने तो इस डायलॉग को शाहरुख द्वारा समीर वानखेड़े को जवाब कहा है. सोशल मीडिया पर कई सारे लोगों ने समीर वानखेड़े का हैशटैग यूज करते हुए इस वीडियो को पोस्ट किया, जिसमें वह यह डायलॉग बोल रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "खेल गया पठान." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह साफ-साफ समीर वानखेड़े को मैसेज है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "क्या समीर वानखेड़े को चुनौती है."

Trending news