'मैं अपराधियों को पकड़ता हूं, वे पैसे के लिए उन्हें छोड़ देते हैं'- सीनियर से गुस्सा होकर सड़क पर लेटा पुलिसवाला
Advertisement
trendingNow11838946

'मैं अपराधियों को पकड़ता हूं, वे पैसे के लिए उन्हें छोड़ देते हैं'- सीनियर से गुस्सा होकर सड़क पर लेटा पुलिसवाला

Trending News: पुलिसकर्मी विरोध करते हुए सड़क पर ही लेटा रहा, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया. दूसरा पुलिसकर्मी उसे खड़ा करने की कोशिश करता है, उसके साथ बहस करता है और उसे सड़क से हटाने के लिए लात मारता है.

 

'मैं अपराधियों को पकड़ता हूं, वे पैसे के लिए उन्हें छोड़ देते हैं'- सीनियर से गुस्सा होकर सड़क पर लेटा पुलिसवाला

Punjab Police Corruption: पंजाब के जालंधर में शनिवार को पठानकोट राजमार्ग पर एक अजीब कारण के कारण यातायात रुक गया, क्योंकि एक पुलिसकर्मी अपने सहयोगियों द्वारा कथित भ्रष्टाचार और अपने पुलिस स्टेशन में अपराधियों के खिलाफ निष्क्रियता के विरोध में सड़क के बीच में लेट गया. घटना के वीडियो जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए हैं, उनमें होम गार्ड के जवान को यह दावा करते हुए दिखाया गया है कि जब वे चोरों को पकड़ते हैं, तो पुलिस स्टेशन में उनके सहकर्मी रिश्वत लेने के बाद उन्हें छोड़ देते हैं.

पुलिसकर्मी ने जमीन पर लेटकर किया विरोध

बीच सड़क पर लेटने से पहले पुलिसकर्मी को पंजाबी में यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जेहरा माई चोर फाड़ के लियाउना ओह थाने वाले पैसे लईके चढ़ी जांदे' (मैं चोरों को पकड़ता हूं और मेरे थाने के पुलिसकर्मी पैसे लेकर उन्हें छोड़ देते हैं). वायरल क्लिप में पुलिसकर्मी को वाहनों को रोकते हुए और हाइवे पर ट्रैफिक को अवरुद्ध करने के लिए रस्सी बांधते हुए दिखाया गया है, जबकि एक सहकर्मी उसे डांटते हुए और रस्सी को खोलते हुए दिखाई दे रहा है. इसके बाद वह व्यक्ति बिजी सड़क पर एक बस के सामने लेट जाता है. साथी पुलिसकर्मी उसे हाइवे से हटाने की कोशिश में उस व्यक्ति को लात मारते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन जवान कायम रहता है.

सड़क से हटाने के लिए मारी लात लेकिन...

वह विरोध करते हुए सड़क पर ही लेटा रहा, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया. दूसरा पुलिसकर्मी उसे खड़ा करने की कोशिश करता है, उसके साथ बहस करता है और उसे सड़क से हटाने के लिए लात मारता है. हालांकि, वह हिलने से इनकार कर देता है. जैसे ही बस आगे की तरफ बढ़ती है, वह फिर से बस के सामने लेट जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना पंजाब के जालंधर के भोगपुर इलाके में पठानकोट हाईवे पर हुई. रिपोर्ट में कहा गया है कि होम गार्ड के जवान ने हाल ही में एक चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया था और उसे भोगपुर पुलिस स्टेशन में बंद कर दिया था.

भोगपुर पुलिस थाना प्रभारी सुखजीत सिंह ने कहा, "एक युवक को झगड़े के मामले में होम गार्ड के जवान थाने लेकर आए थे. उस व्यक्ति ने जमानत के लिए आवेदन किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया. उसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया." रिपोर्ट के अनुसार,  उन्होंने कहा कि होम गार्ड के जवान को लात नहीं मारी गई थी.

Trending news