डिजाइनिंग जॉब के लिए शख्स ने किया अप्लाई, इस कंपनी ने 'डिलीवरी बॉय' के लिए दिया ऐसा ऑफर
Advertisement
trendingNow11835612

डिजाइनिंग जॉब के लिए शख्स ने किया अप्लाई, इस कंपनी ने 'डिलीवरी बॉय' के लिए दिया ऐसा ऑफर

Product Designing Job: यूजर ने शेयर किया कि वह किराना डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zepto में प्रोडक्ट डिजाइनर पोस्ट के लिए उत्सुक था. जिस पर उन्होंने अपना सीवी शेयर किया. कंपनी की प्रतिक्रिया आचार्य के लिए अप्रत्याशित थी, क्योंकि उन्होंने उन्हें मुंबई में 'डिलीवरी बॉय' पोस्ट के लिए उपयुक्त पाया.

 

डिजाइनिंग जॉब के लिए शख्स ने किया अप्लाई, इस कंपनी ने 'डिलीवरी बॉय' के लिए दिया ऐसा ऑफर

Zepto Delivery App: कोई आश्चर्य नहीं, सोशल मीडिया एक ऐसे स्टेज के रूप में उभरा रहा है जहां आम लोगों के लिए बेहिसाब मौके हैं. यह बार-बार साबित हुआ है कि लोगों को सोशल मीडिया पर अपनी समस्याओं के लिए लाखों आइडिया मिलते हैं. आप इसे किसी चमत्कार से कम नहीं कह सकते जब एक नामी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करने वाले एक युवा से सीधे समूह के संस्थापक और सीटीओ ने उसका सीवी मांगा. 

Zepto में प्रोडक्ट डिजाइनर के लिए किया था अप्लाई लेकिन

यश आचार्य नाम के युवक की एक्स प्रोफाइल से सोशल मीडिया पर उसकी सक्रियता का पता चलता है. एक्स पर उनकी मजाकिया पोस्ट ने उन्हें कंपनी के फाउंडर और सीटीओ के लिए आकर्षण बना दिया. यूजर ने शेयर किया कि वह किराना डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zepto में प्रोडक्ट डिजाइनर पोस्ट के लिए उत्सुक था. जिस पर उन्होंने अपना सीवी शेयर किया.

 

 

कंपनी की प्रतिक्रिया आचार्य के लिए अप्रत्याशित थी, क्योंकि उन्होंने उन्हें मुंबई में 'डिलीवरी बॉय' पोस्ट के लिए उपयुक्त पाया. Zepto के ईमेल में लिखा था, "आप Zepto में इस डिलीवरी बॉय (मुंबई) की भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे!"

 

 

बाद में जेप्टो के फाउंडर ने मांगी सीवी

यश ने एक्स पर अजीब इमोटिकॉन के साथ हंसी के पल को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, "पर मैंने तो प्रोडक्ट डिजाइनर के लिए अप्लाई किया था." उनकी पोस्ट ने कई यूजर्स का ध्यान खींचा और उनमें से जेप्टो के संस्थापक और सीटीओ कैवल्य वोहरा भी थे.  वोहरा ने 'लिंक्डइन' पर आचार्य से संपर्क किया और उनका सीवी मांगा. उस शख्स ने वोहरा से मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

Trending news