Shocking: रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैफिक में फंस गई ट्रेन, ड्राइवर मारता रहा हॉर्न लोग ले आते-जाते रहे कार-बाइक
Advertisement
trendingNow11849044

Shocking: रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैफिक में फंस गई ट्रेन, ड्राइवर मारता रहा हॉर्न लोग ले आते-जाते रहे कार-बाइक

Railway Crossing Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन रेलवे क्रॉसिंग के पास आकर रुकी हुई है और सामने लोग अपनी गाड़ियों को लेकर क्रॉसिंग पार करते ही जा रहे हैं. सबसे हैरानी वाली बात इसमें यह है कि ट्रेन का ड्राइवर लगातार हॉर्न मार रहा है लेकिन सामने मौजूद पब्लिक रुकने का नाम नहीं ले रही है.

 

Shocking: रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैफिक में फंस गई ट्रेन, ड्राइवर मारता रहा हॉर्न लोग ले आते-जाते रहे कार-बाइक

Train Stuck In Traffic: आपने अक्सर गाड़ियों को ट्रैफिक जाम में फंसे हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी ट्रेन को ट्रैफिक में फंसे हुए देखा है अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. जब भी रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन आने वाली होती है तो लोग कुछ मिनट के लिए अपनी गाड़ियों को फटाक से पहले ही रोक लेते हैं और इंतजार करते हैं कि ट्रेन पहले गुजर जाए और फिर जब फाटक खुलेगा तो क्रॉसिंग को पार करेंगे लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में कुछ उल्टा ही देखने को मिला.

क्रॉसिंग पर ट्रैफिक जाम में फंस गई ट्रेन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन रेलवे क्रॉसिंग के पास आकर रुकी हुई है और सामने लोग अपनी गाड़ियों को लेकर क्रॉसिंग पार करते ही जा रहे हैं. सबसे हैरानी वाली बात इसमें यह है कि ट्रेन का ड्राइवर लगातार हॉर्न मार रहा है लेकिन सामने मौजूद पब्लिक रुकने का नाम नहीं ले रही है. ट्रेन ड्राइवर क्रॉसिंग पर इंतजार कर रहा होता है, जबकि सामने मौजूद ट्रैफिक पुलिस हवलदार लोगों को जल्द से जल्द वहां हटने के लिए हाथ से इशारे करता रहता है. हालांकि, पूरे वीडियो में ट्रेन सिर्फ इंतजार करती रही और लोग क्रॉसिंग पर आते-जाते रहे. कोई भी ट्रेन को जाने के लिए रुकने को तैयार नहीं.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर दो हफ्ते पहले शेयर किया गया था, और इसके कैप्शन के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश के बनारस जिले का मामला है. इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. जबकि कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने इस घटना पर मजाक भी किया. एक यूजर ने लिखा, "ट्रेन ड्राइवर कहना चाहता होगा- कुछ तो इज्जत कर लोग ट्रेन की." एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, "चालान काटो इस ट्रेन ड्राइवर का. जब देख रहा है कि स्लो मूविंग ट्रैफिक है. सामने फिर भी बेवजह हॉर्न करके ध्वनि प्रदूषण कर रहा है."

Trending news