Bikini ड्रेस में फ्लाइट पकड़ने आई ये मॉडल, एयरपोर्ट स्टाफ ने अंदर आने से रोका; फिर क्या हुआ?
Advertisement

Bikini ड्रेस में फ्लाइट पकड़ने आई ये मॉडल, एयरपोर्ट स्टाफ ने अंदर आने से रोका; फिर क्या हुआ?

Bikini Dress: 21 साल की काइन-शैन ने दावा किया कि उसे विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि उसने केवल काली बिकनी, विग और काले सैंडल पहने हुए थे. काइन-शैन के अनुसार वह एनीमे वेब सीरीज साइबरपंक: एडगरनर्स (CyberPunk: Edgerunners) की रेबेका (Rebecca) की तरह तैयार थी.

 

Bikini ड्रेस में फ्लाइट पकड़ने आई ये मॉडल, एयरपोर्ट स्टाफ ने अंदर आने से रोका; फिर क्या हुआ?

Brazilian Model Kine-Chan: एक चौंकाने वाली घटना में, एक मॉडल को ब्राजील के नेवेगैंटेस हवाई अड्डे पर उड़ान में चढ़ने से रोक दिया गया क्योंकि उसने ठीक से कपड़े नहीं पहने थे. 21 साल की काइन-शैन ने दावा किया कि उसे विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि उसने केवल काली बिकनी, विग और काले सैंडल पहने हुए थे. काइन-शैन के अनुसार वह एनीमे वेब सीरीज साइबरपंक: एडगरनर्स (CyberPunk: Edgerunners) की रेबेका (Rebecca) की तरह तैयार थी. काइन-शैन ने इंस्टाग्राम पर अपने 612,000 फॉलोअर्स के साथ अपनी आपबीती शेयर की है.

एयरपोर्ट पर बिकिनी ड्रेस देखा तो स्टाफ ने रोका

काइन-शैन ने लिखा, "इस वीकेंड एक बहुत ही परेशान करने वाली स्थिति हुई. मैंने एक कार्यक्रम के लिए रेबेका के कॉसप्ले के ड्रेस में नेवेगेंटेस हवाई अड्डे पर चढ़ने की कोशिश की. मुझे पहले से ही पता था कि मुझे देर हो सकती है, इसलिए मैंने कपड़े पहने हुए थे ताकि समय बर्बाद न हो और सीधे अपने कमरे में जा सकूं. लेकिन मुझे घर जाकर कपड़े बदलने के लिए कहा गया क्योंकि मैंने जो पहना था वह 'उचित' नहीं था. मैंने समझाया कि मैं एक कार्यक्रम में जा रही थी. वैसे भी रेबेका पर रोक लगा दी."

लोगों ने पोस्ट कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

काइन-शैन ने आरोप लगाया कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा अधिकारियों ने उसे रोका और छिपने के लिए कहा. हालांकि, काइन-शैन के प्रशंसक इस घटना पर बंटे हुए दिखाई दिए और कुछ लोग पूरी घटना के लिए उन्हें दोषी ठहरा रहे हैं. एक फॉलोअर ने लिखा, "काइन, मैं तुमसे प्यार करता हूं लेकिन भगवान के लिए ऐसा करने से बचो. तुम एक आसान पुल-अप ड्रेस पहन सकती थी, जैसे ड्रॉप ड्रेस या बटन-डाउन ब्लाउज."

एक अन्य यूजर ने कहा, “वे सही थे, आप कपड़े पहन सकते थे.” किसी और ने कहा, "ऊपर से ड्रेसिंग गाउन पहनने से कोई नुकसान नहीं होता." एक चौथे व्यक्ति ने लिखा, "यार, मैं शो में काम करता हूं और शो के बीच में मेरा शेड्यूल काफी छोटा होता है. मैं अपनी ड्रेस के साथ जा रहा हूं और ऊपर मैं एक रॉब पहनूंगा! यहां आपके लिए टिप है."

Trending news