बॉडी बिल्डिंग के लिए मशहूर तिहाड़ जेल के जेलर हुए ठगी के शिकार, लगा 51 लाख रुपये का चूना
Advertisement

बॉडी बिल्डिंग के लिए मशहूर तिहाड़ जेल के जेलर हुए ठगी के शिकार, लगा 51 लाख रुपये का चूना

Jailer Of Tihar Jail Deepak Sharma: तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा ठगी का शिकार हुए हैं. उनका दावा है कि एक चैनल के रियलिटी शो में भागीदार रही महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें 51 लाख रुपये का चूना लगा दिया है.

बॉडी बिल्डिंग के लिए मशहूर तिहाड़ जेल के जेलर हुए ठगी के शिकार, लगा 51 लाख रुपये का चूना

Shocking News: बॉडी बिल्डिंग फेम तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा ठगी का शिकार हुए हैं. उनका दावा है कि एक चैनल के रियलिटी शो में भागीदार रही महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें 51 लाख रुपये का चूना लगा दिया है. हेल्थ सप्लिमेंट प्रोडक्ट में इनवेस्ट करने और बैंड एंबेसडर बनने के नाम पर रकम ली गई थी. अब दोनों फरार हैं. ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने में शिकायत दी गई, जिस पर रविवार को ठगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. दीपक शर्मा वेस्ट विनोद नगर में रहते हैं. वह तिहाड़ जेल में काम करते हैं और बॉडी बिल्डिंग और रियलिटी शो में हिस्सा लेने से सुर्खियों में रहते हैं.

हेल्थ प्रोडक्ट का बड़ा कारोबारी बता किया फ्रॉड

उन्होंने पुलिस को बताया कि एक टीवी शो में हिस्सा लिया था. रौनक गुलिया भी इसमें पार्टिस्पेंट थी, जिसने अपने पति का हेल्थ प्रोडक्ट का बड़ा कारोबारी होने की जानकारी दी थी. शो खत्म होने के बाद दोनों में अक्सर बातें होने लगीं. दीपक का दावा है कि मई 2022 में रौनक के पति अंकित गुलिया से मिले. मौका था उनके सप्लिमेंट ब्रैंड की लॉन्च पार्टी. रौनक इस कंपनी में डायरेक्टर थी. जनवरी 2023 में रौनक ने बताया कि पति का बिजनेस अच्छा चल रहा है और उन्हें काफी प्रॉफिट हो रहा है, लेकिन मल्टिपल ब्रांड और आउटलेट खोलने के लिए ज्यादा फंड की जरूरत है.

50 लाख रुपये पति के बिजनेस में इनवेस्ट

दावा है कि रौनक ने 50 लाख रुपये पति के बिजनेस में इनवेस्ट करने का प्रस्ताव रखा. दस से 15 फीसदी मुनाफे और ब्रैंड एंबैसडर की पेशकश की. दीपक शर्मा हो रही जांच हेल्थ सप्लिमेंट प्रॉडक्ट में इनवेस्ट करने और ब्रांड एंबेसडर बनने का झांसा दिया. दोनों आरोपी फरार है. ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने की पुलिस ठगी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

गंभीर नतीजे भुगतने की दी धमकी

दीपक का दावा है कि 15 फीसदी प्रॉफिट पर सहमति जताते हुए फरवरी के बाद 51 लाख रुपये इनवेस्ट किए. आठ लाख कैश लेने पति-पत्नी 2 मार्च को यमुना विहार आए थे. अप्रैल 2023 में अपनी रकम के बारे में छानबीन की तो पता चला कि उनके साथ दोनों ने ठगी की है. पूछताछ करने पर पता चला कि इस तरह से वे कई लोगों का चूना लगा चुके हैं और दोनों फरार हो गए हैं. संपर्क करने की कोशिश की तो उन्हें कोई भी कार्रवाई करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी. इसके बाद पुलिस कंप्लेंट की, जिस पर केस दर्ज हो गया है.

रिपोर्ट: राजकुमार भाटी

Trending news