फ्लाइट हुई कैंसिल तो गुस्से में आंटीजी तोड़ने लगी एयरपोर्ट पर लगे कम्प्यूटर, देखें वायरल VIDEO
Advertisement

फ्लाइट हुई कैंसिल तो गुस्से में आंटीजी तोड़ने लगी एयरपोर्ट पर लगे कम्प्यूटर, देखें वायरल VIDEO

Angry Passenger Video: हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक महिला को हवाई अड्डे पर गुस्से में तोड़-फोड़ करते हुए देखा जा सकता है. फ्लाइट कैंसिल होने पर उसने कई कंप्यूटर को पटक दिया और फिर आस-पास का पूरा माहौल बिगाड़ दिया.

 

फ्लाइट हुई कैंसिल तो गुस्से में आंटीजी तोड़ने लगी एयरपोर्ट पर लगे कम्प्यूटर, देखें वायरल VIDEO

Flight Passenger Breaking Computer: गुस्सा एक स्वाभाविक और अनुकूल प्रतिक्रिया है. हर कोई अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए आक्रामक प्रतिक्रिया देता है. कुछ लोग जोर से चिल्लाकर गुस्सा जाहिर करते हैं, या फिर इतना गुस्से में आ जाते है कि सामने वाले पर शारीरिक हमला कर देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं कि आस-पास की चीजों को तोड़ने-फोड़ने लगते हैं. मारपीट, लड़ाई-झगड़े वाले कई वीडियो इंटरनेट पर देखे जा सकते हैं. जहां पुरुषों में एग्रेशन ज्यादा देखने को मिलता है, वहीं महिलाएं भी अब किसी से कम नहीं हैं. एक महिला को एयरपोर्ट पर गुस्सा करते देखा गया है. 

फ्लाइट कैंसिल होने पर महिला ने की तोड़-फोड़

हालांकि, महिलाओं को पब्लिक प्लेस पर झगड़ते हुए देखना दुर्लभ है. हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक महिला को हवाई अड्डे पर गुस्से में तोड़-फोड़ करते हुए देखा जा सकता है. फ्लाइट कैंसिल होने पर उसने कई कंप्यूटर को पटक दिया और फिर आस-पास का पूरा माहौल बिगाड़ दिया. वीडियो में महिला को जोर-जोर से चिल्लाते हुए कई कंप्यूटरों को बर्बाद करते हुए देखा जा सकता है. सबसे पहले वह एक कंप्यूटर को जमीन पर पटक कर तोड़ देती है. इसके बाद, वह दूसरा उठाती है और वैसा ही करती है. जहां एक पुरुष को उसे शांत करने की कोशिश करते देखा जा सकता है, वहीं महिला सुनने के मूड में नहीं है.

 

 

कई सारे कंप्यूटर को महिला ने तोड़ डाला

इसके बाद, वह दूसरी तरफ जाती है और दूसरे कंप्यूटर को पटक देती है. वह आक्रामक तरीके से कंप्यूटर को जमीन पर पटकती है और चली जाती है. जैसा कि दावा किया गया है, एक फ्लाइट कैंसिल होने की शिकायत पर महिला आक्रामक हो गई और एयरलाइन काउंटर पर नुकसान पहुंचाया. हालांकि, वीडियो और संबंधित दावों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सीसीटीवी इडियट्स द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा गया है और कई यूजर्स ने घटना पर अपने रिएक्शन दिए.

Trending news