Delhi Metro में गिटार लेकर घुसे चार-पांच लड़के, फिर किया ऐसा काम; देखते रह गए सभी यात्री
Advertisement
trendingNow11878761

Delhi Metro में गिटार लेकर घुसे चार-पांच लड़के, फिर किया ऐसा काम; देखते रह गए सभी यात्री

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो की रोजाना खबरें आती रहती हैं, लेकिन कुछ ऐसे मोमेंट होते हैं जिसे देखकर आप हैरानी व्यक्त करते हैं. कभी लड़ाई-झगड़े तो कभी डांसिंग, लेकिन इस बार एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया.

 

Delhi Metro में गिटार लेकर घुसे चार-पांच लड़के, फिर किया ऐसा काम; देखते रह गए सभी यात्री

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो की रोजाना खबरें आती रहती हैं, लेकिन कुछ ऐसे मोमेंट होते हैं जिसे देखकर आप हैरानी व्यक्त करते हैं. कभी लड़ाई-झगड़े तो कभी डांसिंग, लेकिन इस बार एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. एक युवा शख्स ने 'आज दिन चढ़ेया' की शानदार परफॉर्मेंस के वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. सैफ अली खान की फिल्म 'लव आज कल' के सदाबहार गाने के यूथ वर्जन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. मेट्रो के अंदर अनाधिकृत गतिविधियों, डांस, फिल्मिंग या रील बनाने के खिलाफ दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) की चेतावनी भी जारी की जा चुकी है. युवाओं की म्यूजिक टैलेंट ने इंटरनेट को प्रभावित किया है.

दिल्ली मेट्रो में गिटार बजाते दिखे लड़के

इंस्टाग्राम पर यूजर @arjun_bhowmick द्वारा शेयर किया गया वीडियो लड़कों के एक समूह को मेट्रो के अंदर गिटार के साथ गाने परफॉर्म करते हुए दिखाता है. बाद में, एक युवा अनुभवी राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) द्वारा गाए गए मधुर ट्रैक को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करता है और बाद में अन्य लड़के भी इसमें शामिल हो जाते हैं. गिटार की धुनों के साथ बेहतरीन बैकग्राउंड प्रदान करते हुए सिंगर भीड़ भरे मेट्रो को अपनी भावपूर्ण प्रस्तुति से भर देते हैं. वीडियो न केवल वायरल हुआ, बल्कि ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इसे 4 लाख लाइक्स और लाखों व्यूज मिले हैं.

 

 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे रिएक्शन

जैसे ही प्रतिभाशाली सिंगर्स ने अपने परफॉर्मेंस में अपना दिल लगाया, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट बॉक्स में उनकी प्रशंसा की. गाने का प्रदर्शन इतना मनमोहक था कि अन्य यात्री इस जादू को अपने स्मार्टफोन में कैद करने से खुद को नहीं रोक सके. एक यूजर ने कमेंट किया, "जिंदगी के टेंशन के बीच, इसे कहते हैं सुकून." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो कंटेंट वायरल करने का सबसे अच्छा तरीका है." एक तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, "मेट्रो नई, सबसे सस्ती जगह और चीजों को सार्वजनिक करने का सबसे आसान तरीका है."

Trending news