Delhi Metro में लड़की का खत्म हुआ टोकन टाइम, यह सुनकर अंकल बोले- कर रहे होंगे चुम्मा-चाटी; और फिर
Advertisement
trendingNow11881232

Delhi Metro में लड़की का खत्म हुआ टोकन टाइम, यह सुनकर अंकल बोले- कर रहे होंगे चुम्मा-चाटी; और फिर

Delhi Metro Token Time: जैसे ही रेडिट यूजर अपने दोस्त के साथ पेनाल्टी कतार में खड़ा था, उनके ठीक सामने एक और लड़की थी. मेट्रो स्टाफ का एक सदस्य लड़की को समझा रहा था कि उसने अपनी समय सीमा पार कर ली है इसलिए उसे जुर्माना भरना होगा और वह विनम्रता से जुर्माने के लिए तैयार हो गई.

 

Delhi Metro में लड़की का खत्म हुआ टोकन टाइम, यह सुनकर अंकल बोले- कर रहे होंगे चुम्मा-चाटी; और फिर

Delhi Metro Token Time: दिल्ली-एनसीआर में रहने वालों के लिए मेट्रो ट्रांसपोर्टेशन के सबसे सुविधाजनक साधनों में से एक है. हालांकि, मेट्रो यूज करने वाले लोगों को कई बार ऐसे लोगों से सामना हो जाता है, जिनसे वह बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहते. वे कई अनजान लोगों से टकरा जाते हैं, जिन्हें उसने कोई मतलब भी नहीं होता, लेकिन अपनी राय रखने के लिए जरूर आगे आते हैं. हाल ही में, एक Reddit यूजर ने कुछ ऐसा ही किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह अपनी दोस्त के साथ मेट्रो में यात्रा कर रहे थे, और उन्हें भूख लगी तो उन्होंने कश्मीरी गेट बर्गर किंग में खाने का फैसला किया.

टोकन टाइम खत्म होने पर लकड़ी को सुनाई चार बात

लड़की ने आगे बताया कि बातचीत के दौरान उन्हें समय का पता नहीं चला और जब वे आखिरी मेट्रो स्टेशन पहुंचे, तो बाहर निकलने में असमर्थ हो गए. दोनों ने मेट्रो टोकन की समय सीमा (Delhi Metro Token Time) पार कर ली थी. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि दिल्ली मेट्रो के नियमों के मुताबिक, एक बार यात्री टोकन से एंट्री कर लें तो उनके पास अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए 1.5 घंटे का समय होता है. किसी कारण से, यदि यात्री समय सीमा से अधिक हो जाते हैं, तो वे मेट्रो स्टेशन से बाहर नहीं निकल पाएंगे और उन्हें 10 रुपये या कुछ मामलों में 50 रुपये का जुर्माना भी देना पड़ सकता है.

फिर कतार में खड़े होकर दी पेनाल्टी

जैसे ही रेडिट यूजर अपने दोस्त के साथ पेनाल्टी कतार में खड़ा था, उनके ठीक सामने एक और लड़की थी. मेट्रो स्टाफ का एक सदस्य लड़की को समझा रहा था कि उसने अपनी समय सीमा पार कर ली है इसलिए उसे जुर्माना भरना होगा और वह विनम्रता से जुर्माने के लिए तैयार हो गई. हालांकि, कतार में उसके ठीक बगल में खड़े एक अंकल ने अनचाहा कमेंट करते हुए कहा, "कर रहे होंगे चुम्मा चाटी." यह कहने के बाद अंकल ने अपनी उम्र के एक अन्य आदमी की ओर देखा और उन दोनों ने सहमति में सिर हिलाया. यह बात लड़की ने तो नहीं सुनी, लेकिन Reddit यूजर ने सुन ली.

 

Why these middle aged uncles stay so much confident in their unsolicited opinions
byu/Tikkiiiiii indelhi

 

लोगों ने फिर कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया

इस रेडिट पोस्ट ने बहुत सारे नेटिजन्स को गुस्से में ला दिया, जिन्होंने कमेंट बॉक्स का सहारा लिया. एक यूजर ने लिखा, “57 साल पुरानी सरकार के बारे में जानिए. कर्मचारी अपने कार्यालय में एक 19 वर्षीय लड़की से कह रहा है कि यदि वह 30 साल पहले पैदा हुई होती, तो उसे उसे अपने प्रेमी के रूप में पाने का सौभाग्य प्राप्त होता!" दूसरे ने कहा, “यह आपके लिए सिर्फ दिल्ली है. कृपया बैंगलोर या बंबई चले जाएं. कोई यूटोपिया नहीं, लेकिन फिर भी, दिल्ली से कहीं बेहतर!” तीसरे ने कमेंट में लिखा, "ये अधेड़ उम्र के अंकल अपनी अनचाही राय को लेकर इतने आश्वस्त क्यों रहते हैं."

Trending news