Advertisement
trendingPhotos1503587
photoDetails1hindi

New Year 2023: भारत की इन फेमस जगहों पर घूमकर सेलिब्रेट करें New Year, कम पैसे में मिलेगा डबल मजा

New Year 2023: आपका न्यू ईयर का क्या प्लान है? ये सवाल आपसे भी कई लोग पूछते होंगे या आपने भी कई लोगों से पूछा होगा. अगर आप इस न्‍यू ईयर को जमकर सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आपको इन जगहों के बारे में प्‍लान करना चाहिए क्‍योंकि 2023 का ग्रैंड वेलकम तो बनता है.    

 

गोवा

1/6
गोवा

गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट करना लोगों का सपना होता है. अगर आप भी यहां खुलकर मस्‍ती करना चाहते हैं तो यहां जाने का पलान बना लीजिए. आप यहां न्‍यू ईयर के लिए जाएंगे तो निराश नहीं लौटेंगे. यहां की नाइटलाइफ का मजा लेने के लिए विदेशी लोग भी आते हैं. 

जयपुर, राजस्थान

2/6
जयपुर, राजस्थान

न्यू ईयर पार्टी के लिए जयपुर बहुत ही अच्‍छी डेस्टिनेशन है. यहां की खूबसूरत इमारतें और चहल-पहल आपको बहुत याद आएंगी और यहां के किलों का दिदार कर आप 2022 को अलविदा कह सकते हैं. यहां भी आप 4 से 5 हजार रुपये के खर्च में घूम कर आ सकते हैं.  

कसोल, हिमाचल प्रदेश

3/6
कसोल, हिमाचल प्रदेश

न्‍यू ईयर पार्टी को बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो आपको कसोल चले जाना चाहिए. यहां की सर्द हवा में 2023 का वेलकम करना आपके लिए यादगार रहेगा. इस जगह पर भी आप 4 से 5 हजार रुपये में घूम सकते हैं. यहां आप जाएंगे तो कुछ दिन और रहने के लिए मजबूर हो जाएंगे.  

मनाली, हिमाचल प्रदेश

4/6
मनाली, हिमाचल प्रदेश

सर्दी के मौसम में मनाली का जिक्र न हो, ये तो हो ही नहीं सकता है. यहां घूमने के लिए आपको प्रति व्‍यक्ति 4 से 5 हजार रुपये खर्च करने होंगे. यहां आप पैराशूटिंग, पैराग्लाइडिंग और स्केटिंग का मजा ले सकेंगे. इसके अलावा आप मणिकरण साहिब के खूबसूरत गुरुद्वारे पर जा सकते हैं. सर्द हवाओं में पहाड़ों की डीजे नाइट बहुत ही शानदार रहती है.  

पांडिचेरी

5/6
पांडिचेरी

अगर आप समुद्र तटों पर बाइक चलाने के शौकिन हैं और पार्टनर के साथ रूफटॉप कैफे पर घूमने का शौक रखते हैं तो आपको पांडिचेरी घूमने चले जाना चाहिए. यहां फ्रांस की औपनिवेशिक इमारतें घूमने के लिए आपको बहुत ही आकर्षित करेगी. यहां आपको शांति मिलेगी, जिससे आप नए साल का जश्‍न अच्‍छे से मना सकेंगे.   

उदयपुर, राजस्थान

6/6
उदयपुर, राजस्थान

उदयपुर को झीलों की नगरी के नाम से जाना जाता है. अगर आप यहां न्यू ईयर सेलिब्रेशन करेंगे, तो ये बहुत ही यादगार रहेगा क्‍योंकि यहां की जगमगाती झील और सूर्यास्त का खूबसूरत नजारा आपको बहुत ही आकर्षित करेगा. सर्दी के दिनों में यहां का सुहावना मौसम पार्टनर्स को खूब पसंद आता है. ये एक फेमस टूरिस्‍ट प्‍लेस है. इसलिए आपको आस-पास भी कई प्‍लेस देखने को मिल जाएगी. यहां आप 6 से 10 हजार के खर्च में घूमकर आ सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़