Advertisement
trendingPhotos1371109
photoDetails1hindi

Weekend Gateways: बिकने जा रहा है GIP मॉल, ये रहे इसके 5 बेस्‍ट स्पॉट्स

Noida GIP Mall: जीआईपी (Great India Place) मॉल को देश का सबसे बड़ा मॉल माना जाता है. आजकल यह मॉल बिकने की वजह से सुर्खियों में है. यह मॉल 2000 करोड़ रुपये में बिकने जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये मॉल कर्ज में डूब गया है और इसलिए बेचने की नौबत आई थी. GIP में कई सारी ऐसी जगहें हैं, जहां लोग वीकेंड एंजॉय करने के लिए आते हैं. आइए जानते हैं GIP की खास बातों के बारे में. 

1/5

फ्लाई डाइनिंग बहुत ही रोचक जगह है. ये ऐसी जगह है, जहां जमीन से ऊपर हवा में खाना खाया जाता है. इसमें ऊंचाई पर एक डाइनिंग टेबल होती है, उस पर लोग विभिन्न व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं. 

2/5

GIP में वर्ल्ड्ज ऑफ वंडर के नाम से वॉटर पार्क है. वॉटर पार्क बड़े एरिया में बना है. ये एडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए बेहतरीन जगह है. यहां बच्चों से लेकर बड़े तक सभी एंजॉय कर सकते हैं. 

3/5

GIP के गार्डन गैलेरिया में रात का नजारा काफी खूबसूरत होता है. ये जगह नाइट आउट के लिए फेमस है. यहां वीकेंड पर बहुत लोग आते हैं. गार्डन गैलेरिया NCR की बेस्ट जगहों में शामिल है.

 

4/5

GIP में किड्जानिया नाम से किड्ज जोन है. यहां पार्क से लेकर खेलने तक की व्यवस्था है. बच्चे किड्जानिया में बहुत एंजॉय करते हैं. वीकेंड पर GIP घूमने वाले बच्चों की भरमार होती है.

 

5/5

अगर आपको बिना हवाई यात्रा के हवाई जहाज का मजा लेना है तो GIP में ये कर सकते हैं. मॉल के अंदर हवाई जहाज में रेस्टोरेंट बना है. यहां बेहतरीन खाने का मजा ले सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़