Honeymoon Destinations: लाइफ पार्टनर के साथ बना रहे घूमने का प्लान, ये है भारत की सस्ती और सबसे रोमांटिक जगह
Advertisement

Honeymoon Destinations: लाइफ पार्टनर के साथ बना रहे घूमने का प्लान, ये है भारत की सस्ती और सबसे रोमांटिक जगह

Honeymoon Destinations in India: अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए सस्ती और रोमांटिक जगह की तलाश में हैं तो हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं, जहां जाने के बाद आपको विदेशों जैसा अनुभव होगा.

मिनी मालदीव का दृश्य

Kochi Honeymoon Destination: शादी के बाद ज्यादातर कपल हनीमून पर विदेश जाने का प्लान बनाते हैं, लेकिन कई बार कम जानकारी और कम बजट की वजह से लोग घूमने नहीं जा पाते हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए सस्ती और रोमांटिक जगह की तलाश में हैं तो हम आपको भारत की ही एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं, जहां जाने के बाद आपको विदेशों जैसा अनुभव होगा.

कोच्चि में मिलेगा मालदीव जैसा खूबसूरत नजारा

यदि आपका प्लान मालदीप की तरफ जाने का है और बजट कम होने की वजह से नहीं जा पा रहे हैं तो ऐसे में आपको भारत की सबसे खूबसूरत जगह के बारे में बता रहे हैं, जहां जाकर आप विदेश जैसा फील कर सकते हैं. केरल के कोच्चि के पास बसा है मिनी मालदीव. भारत का पहला फ्लोटिंग रिजॉर्ट कुंबलंगी गांव में कोच्चि के पास स्थित है, जहां पर आप समुद्र का बेहद खूबसूरत नजारा देख सकते हैं. यहां की खूबसूरती को देखने के लिए विदेशों तक के लोग यहां पर आते हैं. इसकी खास बात यह है कि इसमें पांच फ्लोटिंग इमारतें हैं, जिसमें आलीशान कमरे बनाए गए हैं. इसका किराया एक रात का लगभग पांच हजार रुपये है.

कोच्चि हवाई अड्डे से करीब 65 किलोमीटर दूर

यदि आप कोच्चि के मालदीव घूमने जाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह जगह केरल के कोच्चि हवाई अड्डे से लगभग 65 किलोमीटर दूर स्थित है. यहां जाने के लिए आपको हवाई अड्डे के बाहर से कई साधन मिल सकते हैं. हवाई अड्डे से करीब डेढ़ घंटे का समय यहां तक पहुंचने में लगता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news