इस डिमांड के चलते ‘भाबी जी घर पर हैं’ से बाहर हुई थीं Shilpa Shinde, मेकर्स से हुआ था जमकर झगड़ा!
Advertisement
trendingNow11874410

इस डिमांड के चलते ‘भाबी जी घर पर हैं’ से बाहर हुई थीं Shilpa Shinde, मेकर्स से हुआ था जमकर झगड़ा!

Shilpa Shinde in Bhabi Ji Ghar Par Hain: कंट्रोवर्सी इस सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और सीरियल के मेकर्स के बीच हुए विवाद के चलते हुई थी. क्या था पूरा मामला चलिए जानते हैं...

इस डिमांड के चलते ‘भाबी जी घर पर हैं’ से बाहर हुई थीं Shilpa Shinde, मेकर्स से हुआ था जमकर झगड़ा!

Bhabi Ji Ghar Par Hain: टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है. हालांकि, लोगों को गुदगुदाने वाला यह टीवी सीरियल भी एक समय बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते चर्चाओं में आ चुका है. यह कंट्रोवर्सी इस सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और सीरियल के मेकर्स के बीच हुए विवाद के चलते हुई थी. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

शिल्पा शिंदे थीं पहली 'अंगूरी भाभी' 

भाबी जी घर पर हैं’ में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं जिनमें तिवारी जी के रोल में रोहिताश्वा गौर, विभूति नारायण मिश्रा के रोल में आसिफ शेख और अंगूरी भाभी के रोल में शुभांगी अत्रे नजर आती हैं. हालांकि, शुभांगी से पहले इस टीवी सीरियल में शिल्पा शिंदे 'अंगूरी भाभी' का निभाया करती थीं. शिल्पा इस सीरियल के शुरुआत से ही इसके साथ जुड़ी थीं और कहते हैं अंगूरी भाभी के रोल को सफल बनाने के पीछे शिल्पा का बड़ा हाथ था. अंगूरी भाभी का तकिया कलाम, सही पकड़े हैं आज भी लोगों की जुबान पर है. 

सब ठीक था फिर अचानक शिल्पा ने की एक डिमांड 

खबरों की मानें तो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा के किरदार को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा था. कहा ये भी जाता है कि शिल्पा के किरदार के चलते ही सीरियल की टीआरपी में भी उछाल आया था. हालांकि, जल्द ही शिल्पा ने सीरियल के मेकर्स के सामने इस सफलता को भुनाना चाहा और अपने पैसे बढ़वाने की डिमांड करने लगीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तब शिल्पा को प्रति एपिसोड 35 से 40 हज़ार रुपए मिला करते थे लेकिन वे इसे बढ़वाना चाहती थीं. हालांकि, ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स को शिल्पा की यह डिमांड मंजूर नहीं थीं जिसके चलते दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और आखिरकार शिल्पा को यह सीरियल छोड़ना पड़ा था.

Trending news