2 बेटियों के पिता हैं Nikhil Patel तो Dalljiet Kaur भी हैं 9 साल के बेटे की मां, ऐसी थी पहली मुलाकात
Advertisement
trendingNow11558467

2 बेटियों के पिता हैं Nikhil Patel तो Dalljiet Kaur भी हैं 9 साल के बेटे की मां, ऐसी थी पहली मुलाकात

Dalljiet Kaur Second Marriage: बिग बॉस में नजर आ रहे शालिन भनोट की एक्स वाइफ दिलजीत कौर की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है और वो खुद को एक और मौका देना चाहती हैं लिहाजा उन्होंने एनआरआई निखिल पटेल संग शादी का फैसला ले लिया हैं. लेकिन निखिल कौन हैं और दिलजीत से उनकी मुलाकात कैसे हुई चलिए बताते हैं आपको. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

फोटो - सोशल मीडिया

Who is Nikhil Patel: बिग बॉस 16 बस खत्म ही होने वाला है. इस बार पूरे सीजन में एक नाम खूब सुनाई दिया वो था शालिन भनोट (Shalin Bhanot) का जो अभी भी खेल में बने हुए हैं. शालिन घर से बाहर जल्द ही आने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही उनकी एक्स वाइफ दिलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी सगाई की खबर दी और मार्च में वो शादी भी करने जा रही हैं. वो यूके बेस्ड एनआरआई निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग एक साल से रिश्ते में थीं और अब दोनों ने शादी का मन बना लिया है. लेकिन कौन हैं निखिल और वो दिलजीत की जिंदगी में कैसे आईं. चलिए  

कौन कहता है कि जिंदगी में दोबारा प्यार नहीं हो सकता. जरूरत है तो खुद को इस बात के लिए तैयार करने की. दिलजीत कौर ने पहली शादी शालिन भनोट से की थी लेकिन बेटे के जन्म के बाद दोनों के बीच मनमुटाव इतना बढ़ा कि ये अलग हो गए. काफी मुश्किल वक्त से गुजरने के बाद अब दिलजीत ने खुद को समझाया और दिल को प्यार करने की इजाजत दी. वो एक साल से निखिल पटेल संग रिश्ते में थीं और अब मार्च में दोनों शादी करने जा रहे हैं. निखिल यूके की फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं फिलहाल वो नैरोबी में हैं लिहाजा दलजीत वहीं पर सेटल होंगी जिसके बाद वो लंदन में रहेंगे. 

पिछले साल ही हुई थी मुलाकात
बीते साल दुबई में एक दोस्त की पार्टी में पहली बार दलजीत निखिल से मिली थीं. तब उन्हें पता चला कि वो दो बेटियों के पिता हैं. इस मुलाकात में दोनों ने अपने-अपने बच्चों के बारे में बात की. निखिल का भी तलाक हो चुका है और उनकी एक बेटी अपनी मां के साथ रहती हैं तो वहीं दूसरी निखिल और दलजीत के साथ ही रहेंगी. बच्चों के जरिए ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे. वहीं दलजीत भी 9 साल के बेटे की मां हैं जिनका नाम है जेडन.

Trending news