जब साड़ी छोड़ 'अंगूरी भाभी' ने पहनी बिकिनी, बोलीं- फिगर अच्छा है तो दिखाने में क्या...
Advertisement
trendingNow11590905

जब साड़ी छोड़ 'अंगूरी भाभी' ने पहनी बिकिनी, बोलीं- फिगर अच्छा है तो दिखाने में क्या...

Shubhangi Atre in Bhabi Ji Ghar Par Hai: कुछ साल पहले शुभांगी अत्रे अपने परिवार के साथ वेकेशन पर थाईलैंड गईं थीं. यहां की कुछ तस्वीरें शुभांगी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. 

जब साड़ी छोड़ 'अंगूरी भाभी' ने पहनी बिकिनी, बोलीं- फिगर अच्छा है तो दिखाने में क्या...

Bhabi Ji Ghar Par Hai: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ साल 2015 से प्रसारित हो रहा है और इतने सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है. इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार पहले शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) निभाया करती थीं लेकिन शिल्पा का सीरियल के मेकर्स से फीस बढ़ाने को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद उन्होंने इस सीरियल को अलविदा कह दिया था. बहरहाल, शिल्पा के जाने के बाद शुभांगी ने अंगूरी भाभी के किरदार को निभाना शुरू किया था. 

जब अपनी ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल हुईं थीं शुभांगी 

आज से कुछ साल पहले शुभांगी अत्रे अपने परिवार के साथ वेकेशन पर थाईलैंड गईं थीं. यहां की कुछ तस्वीरें शुभांगी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. असल में शुभांगी इन तस्वीरों में बिकिनी में नजर आई थीं, चूंकि वे छोटे पर्दे पर साड़ी में एकदम घरेलू अवतार में नजर आती हैं ऐसे में उन्हें  बिकिनी में देख कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. इसके जवाब में शुभांगी ने कहा था कि, ‘लोग क्या चाहते हैं कि मैं बीच पर भी साड़ी और सलवार सूट पहनकर जाऊं ? मैं स्विम सूट में कम्फ़र्टेबल फील करती हूं और इसे बहुत अच्छे से कैरी कर कर सकती हूं’. 

अपनी सफाई में अंगूरी भाभी ने कही थी ये बात 

शुभांगी अत्रे ने आगे कहा था कि, ‘लोग मुझे भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार में देखते हैं ऐसे में उन्हें मुझे बिकिनी में देखकर शॉक लगा था. हालांकि, मैं मोनोकिनी में बिल्कुल भी वल्गर या चीप नहीं दिखती हूं’. वहीं, एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा था कि, ‘किसी की बॉडी फिट है तो फिर इसे दिखाने में क्या हर्ज है भला ! यदि करैक्टर की डिमांड हुई तो मुझे ऑन स्क्रीन बिकिनी पहनने में भी कोई दिक्कत नहीं है’.

Trending news