Tunisha Sharma: 'अली बाबा-दास्तान ए काबुल' का सेट हुआ जलकर खाक, 5 महीने पहले यहीं तुनिषा ने दी थी जान!
Advertisement

Tunisha Sharma: 'अली बाबा-दास्तान ए काबुल' का सेट हुआ जलकर खाक, 5 महीने पहले यहीं तुनिषा ने दी थी जान!

Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत 24 दिसंबर को अली बाबा-दास्तान ए काबुल के सेट पर हुई थी. जहां 13 मई की सुबह भीषण आग लग गई. रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल का पूरा सेट जलकर खाक हो गया है. 

तुनिषा शर्मा

Tunisha Sharma Tv Serial: अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल का सेट भयंकर आग लगने के कारण जलकर खाक हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 13 मई की सुबह करीब 4 बजे सीरियल के सेट पर आग लग गई थी. अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आग कैसे लगी फिलहाल इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल का यह वही पालघर वाला सेट है जहां एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा करीब 5 महीने वाले मृत पाई गई थीं.  

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' का सेट जलकर हुआ खाक!

रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र के पालघर में स्थित भजनलाल फिल्म स्टूडियो में आग लग गई थी. कहा जा रहा है कि फिल्म स्टूडियो में आग आधी रात के समय लगी थी और जब आस-पास लोगों को पता लगा कि स्टूडियो आग की चपेट में आ गया है तो फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया था. हालांकि आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन इसकी जांच की जा रही है. खबरों के मुताबिक, आग लगने के कारण अली बाबा: दास्तान ए काबुल का सेट पूरी तरह से खाक हो गया है. जहां दिसंबर 2022 में एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपनी जान दी थी. 

फिर खबरों में आया तुनीषा शर्मा सुसाइड केस!

'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' के सेट पर आग लगने से तुनिषा शर्मा सुसाइड केस एक बार फिर से सुर्खियों में छा गया है. पहले यह केस शीजान खान को लेकर चर्चाओ में था. बता दें, कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शीजान खान जिन्हें एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, वह अब रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने जा रहे हैं. ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि शीजान खान ने खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका जाने की कोर्ट से परमिशन मांगी है.  

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news