TMKOC के मेकर्स पर शैलेश लोढ़ा ने लिया एक्शन, एक साल की फीस न देने का लगाया आरोप!
Advertisement
trendingNow11661529

TMKOC के मेकर्स पर शैलेश लोढ़ा ने लिया एक्शन, एक साल की फीस न देने का लगाया आरोप!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स और एक्टर्स के बीच तनाव की खबरें अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं. हाल ही में शो में तारक मेहता (Taarak Mehta) का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने टीएमकेओसी के मेकर्स पर एक्शन लेने का फैसला किया है. 

TMKOC के मेकर्स पर शैलेश लोढ़ा ने लिया एक्शन, एक साल की फीस न देने का लगाया आरोप!

Shailesh Lodha Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को ऑडियंस का बेशुमार प्यार मिलता है. बीते साल कई कलाकारों ने इस शो को छोड़ने का फैसला किया. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का नाम भी ऐसे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है. कवि और एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा कर सभी को हौरान कर दिया है.

शैलेश लोढ़ा का आरोप

बताया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा ने लंबे इंतजार के बाद भी अपनी फीस न मिलने की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को छोड़ने का फैसला किया था. एक्टर को उनकी एक साल की सैलरी पूरी नहीं मिली है. हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को सिरे से नकार दिया था.

शिकायत दर्ज कर लिया एक्शन

साल 2022 में अप्रैल के महीने में लास्ट शूट करने के बाद भी शैलेश लोढ़ा को न तो उनकी फीस मिली और न ही उनका इंतजार खत्म हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्टर ने मेकर्स के खिलाफ लीगल सपोर्ट (Legal Support) लेते हुए असित कुमार मोदी के नाम पर शिकायत दर्ज की थी. शैलेश ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में सेक्शन 9 के तहत शिकायत दर्ज की है, जिसकी सुनवाई मई में होनी है.  

कोर्ट तक पहुंचा केस

फिलहाल ये मामला कोर्ट में पहुंच चुका है और यही वजह है कि एक्टर इस केस के बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं देना चाहते हैं. असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने भी अभी तक इस मामले को लेकर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है. वहीं शो के प्रोजेक्ट हैड के मुताबिक शैलेश लोढ़ा अपना पेपरवर्क पूरा कर सैलरी ले जा सकते हैं, उन्हें सैलरी देने से कभी भी मना नहीं किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news