Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के दोस्त से भिड़ गए जेठालाल, भारी पड़ेगा झगड़ा!
Advertisement
trendingNow11919987

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के दोस्त से भिड़ गए जेठालाल, भारी पड़ेगा झगड़ा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का झगड़ा बबीता जी के दोस्त के साथ हो गया लेकिन तब क्या होगा जब इसके बारे में बबीता जी को पता चलेगा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के दोस्त से भिड़ गए जेठालाल, भारी पड़ेगा झगड़ा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तो इस बार वो हो गया है जो अब तक नहीं हुआ. जेठालाल (Jethalal) जो बबीता जी (Babita Ji) के लिए जान तक न्योछावर करने को तैयार रहते हैं वो अब उन्हीं के दोस्त से कर बैठे हैं झगड़ा. वो भी छोटा मोटा नहीं बल्कि बात काफी हद तक आगे बढ़ चुकी है. लेकिन तब क्या होगा जब बबीता जी को इसके बारे में पता चलेगा क्योंकि उन्हें तो अब तक कुछ भी नहीं मालूम. वहीं सिर्फ बबीता जी ही नहीं बल्कि जेठालाल भी नहीं जानते कि वो जिनसे उलझ बैठे हैं वो बबीता जी के करीबी हैं.

क्यों हुई दोनों में लड़ाई
हुआ ये कि बबीता जी के दोस्त को खरीदने थे इलेक्ट्रोनिक्स आइटम लिहाजा वो जा पहुंचे गडा इलेक्ट्रोनिक्स. जहां सब कुछ फाइनल हो गया. लेकिन जब बात आई 50 फीसदी एडवांस की तो उस शख्स ने इतना पैसा एडवांस देने से मना कर दिया. वो 5 फीसदी एडवांस देने पर अड़ा रहा लेकिन जेठालाल 25 फीसदी एडवांस की बात पर अड़े रहे. खैर, बिजनेस की बातों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि गलती से जेठालाल के हाथों से चाय उस शख्स के कपड़ों पर गिर गई और फिर तो बहसबाजी का दौर ऐसा शुरू हुआ कि बात बिगड़ती ही चली गई. 

क्या होगा जब बबीता जी को चलेगा पता? 
दोनों ही काफी गुस्से में हैं लेकिन इस बात से अनजान हैं कि ये सब आपस में एक दूसरे से जुड़े हैं. पर जब क्या होगा जब बबीता जी को पूरे मामले की जानकारी होगी. क्या वो जेठालाल पर भड़क उठेंगी, उनसे नाराज हो जाएंगी. या फिर इस पूरे मामले में वो जेठालाल के साथ खड़ी दिखेंगी. क्योंकि सही मायनों में गलती जेठालाल की नहीं थी. लेकिन वो कहते हैं ना कि दोस्ती से बढ़कर और कुछ नहीं तो बबीता जी के लिए ये फैसला इतना आसान नहीं होगा और गोकुलधाम में नए हंगामे के लिए आप हो जाइए तैयार. 

 

Trending news