Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के डांस के लिए बेताब हुए जेठालाल, अय्यर को यूं लगाया मस्का
Advertisement
trendingNow11902282

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के डांस के लिए बेताब हुए जेठालाल, अय्यर को यूं लगाया मस्का

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: बबीता जी की बात हो और जेठालाल का जिक्र ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है. अब जब गणपति उत्सव में बबीता जी के डांस की बात उठी तो जेठालाल बेताब हो उठे हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के डांस के लिए बेताब हुए जेठालाल, अय्यर को यूं लगाया मस्का

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी मे विराजे हैं बप्पा लिहाजा हर कोई उन्हीं की सेवा में जुटा है. कोई भोग से गणपति को खुश करना चाह रहा है तो कोई अपने डांस से. सोनू ने भी अपना बेहतरीन डांस बप्पा के सामने पेश किया था और अब बबीता जी भी गणपति बप्पा के सामने करने वाली हैं आरती डांस वो भी अकेले नहीं बल्कि अंजलि भाभी के साथ. अब बबीता जी (Babita Ji) की बात हो और जेठालाल (Jethalal) का जिक्र ना आए ऐसा भला कैसे हो सकता है. 

बबीता जी के डांस के लिए बेताब हैं जेठालाल
आप सोच रहे होंगे कि जेठालाल तो सोसायटी में हैं ही नहीं तो भला बबीता जी के डांस से उन्हें क्या लेना देना. दरअसल, जेठालाल भले ही सोसायटी में नहीं हैं लेकिन यहां की पूरी खबर रखते हैं वो खासतौर से बबीता जी के बारे में. अब जैसे ही उन्हें पता चला कि बबीता जी आरती डांस करने वाली हैं तो वो भी बेताब हो उठे और फौरन मिला दिया बबीता जी को फोन और उनका डांस देखने की इच्छा भी जाहिर कर दी. लेकिन मुंबई  से दूर बैठे जेठालाल भला कैसे बबीता जी का डांस देखेंगे ये बड़ा सवाल है. 

अय्यर को लगा रहे मस्का
अब इसके लिए जेठालाल ने बबीता जी के जरिए अय्यर को मस्का लगा लिया है. पहले तो उन्होंने रिक्वेस्ट की कि अय्यर वीडियो बनाकर उनके पास भेज दें लेकिन अय्यर ने जेठालाल को ही सरप्राइज दे दिया. वीडियो नहीं बल्कि अय्यर ने वीडियो कॉल कर डांस की झलक दिखाने की बात कह डाली और ये सुनकर जेठालाल के भी होश उड़ गए. लेकिन अय्यर तो अय्यर है जेठालाल की टांग खींचने का कोई भी मौका वो हाथ से जाने नहीं देते. तो भला इस बार वो कैस जेठालाल को छोड़ दें. यानि जो कुछ होगा वो धमाकेदार होगा और आपके चेहरों पर हंसी लाने वाला होगा. 
       

Trending news